जालंधर के इस ढाबे का मालिक गाड़ी पर एडवोकेट का लोगो लगा कर रहा था शराब तस्करी, पुलिस ने दबोचा

जालंधर पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में एक ढाबा मालिक को गिरफ्तार किया है। आरोपित की गाड़ी से 15 पेटी शराब बरामद हुई है। उसके पास एडवोकेट का लोगो लगी डस्टर गाड़ी थी। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:52 PM (IST)
जालंधर के इस ढाबे का मालिक गाड़ी पर एडवोकेट का लोगो लगा कर रहा था शराब तस्करी, पुलिस ने दबोचा
पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जालंधर, जेएनएन। जिला पुलिस के स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम ने गाजी गुल्ला चौक के पास एडवोकेट का लोगो लगी डस्टर गाड़ी को रोका। तलाशी लेने पर गाड़ी में से 15 पेटी शराब बरामद हुई। गाड़ी चालक से शराब के दस्तावेज पुलिस ने मांगे तो उसके पास नहीं थे। कार चालक की पहचान दाना मंडी के बाहर स्थित उत्तम ढाबे के मालिक गोपाल नगर निवासी संदीप अरोड़ा उर्फ सनम के रूप में हुई। पुलिस ने सनम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

एसीपी कमलजीत सिंह ने बताया कि एसओयू प्रभारी अश्वनी कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए एक व्यक्ति आ रहा है। गाजी गुल्ला चौक पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। इस दौरान शक के आधार पर निकल रही डस्टर गाड़ी को रोका उसमें से पुलिस को 15 पेटी शराब मिली जिसके दस्तावेज चालक सनम के पास नहीं थे। एसीपी कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी से पता लगाया जा रहा है कि वह शराब कहां से लाया था और उससे शराब लेने वाले कौन कौन थे। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा।

-----

यह भी पढ़ेंः प्रतिबंधित दवाओं के साथ केमिस्ट काबू

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने प्रतिबंधित दवाओं के साथ कैमिस्ट को काबू किया है। आरोपित की पहचान ट्रांसपोर्ट नगर पर शर्मा मेडिकल स्टोर चलाने वाले पवन शर्मा के रूप में हुई है। एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज जगदीश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता के साथ शर्मा केमिस्ट शॉप पर छापेमारी की। वहां पर बिना बिल के 12,926 प्रतिबंध कैप्सूल बरामद किए गए । आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैृ

chat bot
आपका साथी