जालंधर में रेलवे स्टेशन के बाहर नशा करते तीन युवक दबोचे, हेरोइन तस्करों का पता लगाने में जुटी पुलिस

मंगलवार देर शाम पुलिस की टीम रेलवे स्टेशन के आसपास के इलाकों में गश्त कर रही थी। इस दौरान जब टीम रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची तो स्टेशन के बाहर कोने में बैठे तीन युवक नशा करते हुए दिखाई दिए। तलाशी के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:10 PM (IST)
जालंधर में रेलवे स्टेशन के बाहर नशा करते तीन युवक दबोचे, हेरोइन तस्करों का पता लगाने में जुटी पुलिस
जालंधर पुलिस ने सदर रेलवे स्टेशन से तीन युवकों को नशा करते दबोचा है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पुलिस की तमामा सख्ती के बाद भी नशा करने और नशे की तस्करी के मामले रुक नहीं रहे हैं। जालंधर पुलिस ने सदर रेलवे स्टेशन के बाहर नशा कर रहे तीन युवकों को दबोचा है। पुलिस ने उन्हें मौके से ही गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी मंगलवार रात को हुई है। नशे के आदी युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है। उनकी पहचान दविंदर सिंह उर्फ बिंदा पुत्र निर्मल सिंह निवासी स्टेशन कालोनी, इंद्रजीत सिंह उर्फ इंद्र पुत्र योग राज निवासी नीमा मोहल्ला, दीपक सहोता पुत्र सुदर्शन कुमार निवासी नीमा मोहल्ला के रूप में हुई है। फिलहाल, उनसे पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि गत मंगलवार देर शाम पुलिस की टीम रेलवे स्टेशन के आसपास के इलाकों में गश्त कर रही थी। इस दौरान जब टीम रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची तो स्टेशन के बाहर कोने में बैठे तीन युवक नशा करते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देख कर तीनों अपने पास रखा नशे का सामान छिपाने लगे। पुलिस ने जब उन तीनों युवकों की तलाशी ली तो उनसे 1 सिल्वर पेपर लाइटर और पाइप मिला जिस पर हेरोइन लगा हुआ था। युवक पेपर पर रखकर लाइटर की सहायता से नशे का सेवन कर रहे थे। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

नशा तस्करों को लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस उनसे पूछताछ में यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह नशे का सामान कहां से लाते थे। युवकों से पूछताछ में इलाके में नशे की सप्लाई करने वाले कई नशा तस्करों के नाम सामने आ सकते हैं। जल्द पुलिस उन्हें भी अपनी जांच में शामिल कर सकती है ताकि नशे की सप्लाई का नेटवर्क तोड़ा जा सके।

यह भी पढ़ें - Farmers Protest: बठिंडा में किसान यूनियन का उग्र प्रदर्शन, पंजाब सरकार के बैनरों पर पोती कालिख

chat bot
आपका साथी