जालंधर में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5:30 घंटे जलती रही लाखों की मशीनें

जालंधर के वरियाणा इलाके में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली जेके इंडस्ट्रीज में रात करीब 230 बजे आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। रात 230 बजे लगी आग को पानी की 100 गाड़ियों की मदद से बुझाया जा सका।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:19 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:19 AM (IST)
जालंधर में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5:30 घंटे जलती रही लाखों की मशीनें
वरियाणा इलाके में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।

जालंधर, जेएनएन। जिले के वरियाणा इलाके में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली जेके इंडस्ट्रीज में रात करीब 2:30 बजे आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। रात 2:30 बजे लगी आग को पानी की 100 गाड़ियों की मदद से बुझाया जा सका। करीब 5:30 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन फिर भी कहीं-कहीं से चिंगारी उठती रही, जिस वजह से कुछ और समय के लिए दमकल विभाग की टीम वहीं पर मौजूद रही।

फैकट्री मालिक जसमीत सिंह ने बताया कि उनको रात करीब 2:30 बजे फोन आया फैक्ट्री में आग लगी है। उन्होंने बताया कि उनकी दो फैक्ट्रियां हैं, इसमें से एक में आग लग गई थी। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में आग बुझाने का यंत्र और कर्मचारी भी मौजूद थे, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि आग बुझाने वाले यंत्र का कर्मचारी इस्तेमाल नहीं कर पाए और खुद जान बचाकर बाहर भागे। उन्होंने बताया कि आग लगने से उनका लाखों का सामान और मशीनरी जलकर राख हो गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी