जालंधर के वरियाना गांव में भैंस उधार न देना व्यक्ति को पड़ गया भारी, युवक ने कार में लगाई आग

जालंधर के वरियाना गांव में भैंस उधार न देना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। नाराज युवक ने व्यक्ति पर पहले हमला किया बाद में उसकी कार में आग लगा दी। बीती बुधवार रात करीब दो बजे अंजाम दी गई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 08:39 AM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 08:39 AM (IST)
जालंधर के वरियाना गांव में भैंस उधार न देना व्यक्ति को पड़ गया भारी, युवक ने कार में लगाई आग
वरियाना में भैंस उधार न देना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। युवक ने उसकी कार में आग लगा दी

जालंधर, जेएनएन। मकसूदां थाना क्षेत्र के वरियाना गांव में भैंस उधार न देना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। नाराज युवक ने व्यक्ति पर पहले हमला किया, बाद में उसकी कार में आग लगा दी। बीती बुधवार रात करीब दो बजे अंजाम दी गई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

वरियाना गांव के रहने वाले राजकुमार ने बताया कि उसके इलाके में ही रहने वाले एक युवक ने बीते दिनों उससे उसकी भैंस दूध के लिए उधार मांगी थी, लेकिन राजकुमार ने उसे भैंस देने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद युवक अक्सर राजकुमार और उसके परिवार वालों से उलझता रहता था। बीते दिनों भी उसने राजकुमार के एक रिश्तेदार के साथ मारपीट की थी और जब राजकुमार ने बीच-बचाव करने की कोशिश की थी तो उसने राजकुमार पर पेचकस से हमला कर दिया था और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर भी किए थे।

पीड़ित का कहना है कि घटना के बाद से ही वह जब भी इलाके से गुजरता था तो आरोपित उसे धमकियां देता था कि वह उसे गोली मार देगा। इससे पीड़ित का परिवार कई दिनों से खौफ में रह रहा था। बीते बुधवार रात करीब दो बजे आरोपित ने राजकुमार की कार में आग लगा दी, जिसके बाद अब मामले की शिकायत राजकुमार ने पुलिस से की है।

------------------

बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर किया हमला

जालंधर। काला संघिया रोड स्थित ग्रीन एवेन्यू में बाइक सवार हमलावरों ने वीरवार रात करीब 9:30 बजे एक युवक पर लोहे की राड और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। लोगों ने घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया। ग्रीन एवेन्यू के रहने वाले गगनदीप ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे वह अपने मामा के घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए छह बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। एएसआई मोहनलाल ने पीडि़त के बयान दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी