जालंधर में बच्चे का अपहरण कर ले जा रहे व्यक्ति को लोगों ने दबोचा, पुलिस ने कुछ देर बाद ही छोड़ा

जालंधर में 11 साल के बच्चे को कुछ लोगों ने उठा लिया और अपहरण कर ले जाने लगे। लोगों के इकट्ठा हो जाने पर कुछ लोग फरार हो गए लेकिन बच्चा ले जाने वाला काबू आ गया। लोगों ने उसे थाना तीन की पुलिस के हवाले कर दिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:24 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:24 AM (IST)
जालंधर में बच्चे का अपहरण कर ले जा रहे व्यक्ति को लोगों ने दबोचा, पुलिस ने कुछ देर बाद ही छोड़ा
जालंधर में बच्चे का अपहरण कर ले जा रहे व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया।

जालंधर, जेएनएन। न्यू लक्ष्मी पुरा में एक 11 साल के बच्चे को कुछ लोगों ने उठा लिया और अपहरण कर ले जाने लगे। लोगों के इकट्ठा हो जाने पर कुछ लोग फरार हो गए, लेकिन बच्चा ले जाने वाला काबू आ गया। लोगों ने उसे थाना तीन की पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ देर बाद उसी व्यक्ति को फिर से मोहल्ले में देख कर लोगों ने हंगामा कर दिया कि पुलिस ने जानबूझ कर छोड़ा है।

न्यू लक्ष्मीपुरा वेलफेयर सोसायटी के महासचिव अविनाश सिंगला ने बताया कि इलाके में बहुत से नशेड़ी और भिखारी हैं। दोपहर के समय 11 साल के बच्चे दक्ष को 20 रुपये देने का लालच देकर एक व्यक्ति अपने साथ ले गया था। दक्ष ने बताया कि उक्त व्यक्ति उसे एक कार के पास ले गया और वहां पर पहले से तीन-चार लोग मौजूद थे। उसे लगा कि उसका अपहरण होने लगा है तो उसने शोर मचा दिया। इसके बाद कुछ लोग इकट्ठा हो गए तो कार वाले लोग तो वहां से निकल गए, लेकिन उसे ले जाने वाले को लोगों ने पकड़ लिया।

अविनाश ने बताया कि भिखारी और नशेड़ियों के संबंध में पहले भी कई बार पुलिस और नेताओं को बताया गया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। आरोप था कि जिस व्यक्ति को थाना तीन की पुलिस के हवाले किया गया, उसे पुलिस ने कुछ देर बाद ही छोड़ दिया। वहीं थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि जांच की तो अपहरण जैसी कोई बात सामने नहीं आई। उक्त व्यक्ति नशे की हालत में बच्चे को साथ ले गया था। उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी