जालंधर के राम गली में लगाया पेंशन कैंप, पेंशनर्स के भरे गए फॉर्म

जालंधर के वार्ड नंबर 50 के अंतर्गत पड़ते इलाके राम गली में मैं बुजुर्ग तथा सीनियर सिटीजन तथा विधवाओं के लिए पेंशन कैंप का आयोजन हुआ। कैंप के दौरान लोगों को पंजाब सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं के बारे में भी विस्तार के साथ बताया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:47 PM (IST)
जालंधर के राम गली में लगाया पेंशन कैंप, पेंशनर्स के भरे गए फॉर्म
वार्ड नंबर 50 के अंतर्गत पड़ते इलाके राम गली में पेंशन कैंप का आयोजन हुआ।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जिले के वार्ड नंबर 50 के अंतर्गत पड़ते इलाके राम गली में मैं बुजुर्ग तथा सीनियर सिटीजन तथा विधवाओं के लिए पेंशन कैंप का आयोजन हुआ। पार्षद शैरी चड्ढा के सहयोग से लगाए गए कैंप के दौरान लोगों को पंजाब सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं के बारे में भी विस्तार के साथ बताया गया। इस अवसर पर सीनियर सिटीजन को कैंप में लेकर आने तथा उनके फार्म भरने के लिए खास इंतजाम किया गया।

इस अवसर पर युवा नेता चिराग सिक्का तथा अनिल राणा ने कहा कि पंजाब सरकार ने चुनावों से पहले किए गए वायदों पर अमल करते हुए स्टूडेंट्स को स्मार्टफोन तथा आटा दाल स्कीम के अलावा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को भी राज्य में प्रभावी ढंग से लागू करके लोगों को फ्री राशन मुहैया करवाया है।

उन्होंने कहा कि लोगों की पेंशन लगवाने के बाद अगला कैंप भी जल्द लगाया जाएगा। शैरी चड्डा द्वारा बाढ़ की वार्ड की तमाम समस्याओं को क्रमवार हल किया जा रहा है। इस अवसर पर उनके साथ निधान सहोता, पुनीत शर्मा पून्नु, विजय कुमार, मोहित सिक्का, अंकित राजपूत, केतन खन्ना, अभय चावला व निखिल महेंद्रु सहित सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी