जालंधर में नाबालिग छात्रा को कैश व सोने के गहनों समेत भगा ले गया पास्टर, केस दर्ज

छात्रा एचएमवी कॉलेज में पढ़ती है। 19 सितंबर की रात करीब दो बजे वह बिना किसी को कुछ बताए घर से चली गई। पिता ने पास्टर मैनुअल मसीह पर उसे शादी का झांसा देकर भगाने का आरोप लगाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 03:05 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 03:05 PM (IST)
जालंधर में नाबालिग छात्रा को कैश व सोने के गहनों समेत भगा ले गया पास्टर, केस दर्ज
HMV की छात्रा गत 19 सितंबर को रात करीब दो बजे घर से भाग गई है।

जालंधर, जेएनएन। बस्ती बावा खेल इलाके में रहने वाली शहर के मशहूर कॉलेज की ग्यारहवीं की छात्रा को शादी का झांसा देकर परमधाम चर्च नागरा का पास्टर भगा ले गया है। घर से जाते वक्त लड़की भारी मात्रा में कैश व सोने के गहने भी ले गई। इस काम में उसके कुछ साथियों के साथ तीन पास्टर बहनों नीलम, पिंकी व रजनी ने भी मदद की। पुलिस ने परमधाम चर्च नागरा के पास्टर मैनुअल मसीह और उसके छह साथियों के खिलाफ नाबालिग का अपहरण व चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

बस्ती बावा खेल एरिया में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसके दो बेटे व एक बेटी है। बेटी ग्यारहवीं क्लास में एचएमवी कॉलेज में पढ़ती है। गत 19 सितंबर को रात करीब दो बजे वह बिना किसी से कुछ पूछे या बताए घर से चली गई। घर से जाते वक्त उसकी बेटी 88 हजार की नकदी, दो सोने के सेट, सात सोने की अंगूठियों समेत सोने और गहने भी लेकर चली गई।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनकी नाबालिग बेटी को परमधाम चर्च नागरा का पास्टर मैनुअल मसीह शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया है। इस काम में उसकी मदद गोपाल नगर के आनंद व शुभम, न्यू गुरुनानक नगर के शिवम, पास्टर की बहन नीलम पास्टर, पिंकी पास्टर व रजनी पास्टर ने की है। उन्होंने पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी