जालंधर के नामी स्कूल में Annual Charges को लेकर पेरेंट्स का हंगामा, मौके पर बुलानी पड़ी पुलिस

जालंधर के मकसूदां में स्थित नामी स्कूल पर अभिभावकों ने एनुअल चार्जेस जमा न कराने पर स्कूल परीक्षा परिणाम देने से मना करने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर बच्चों के अभिभावकों ने प्रबंधन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 04:07 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 04:07 PM (IST)
जालंधर के नामी स्कूल में Annual Charges को लेकर पेरेंट्स का हंगामा, मौके पर बुलानी पड़ी पुलिस
जालंधर के नामी स्कूल में अभिभावकों ने शनिवार को जमकर प्रदर्शन किया।

जालंधर, जेएनएन। शहर के नामी स्कूल में शनिवार को अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया। मकसूदां स्थित इस स्कूल पर अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि पिछले वर्ष एनुअल चार्जेस जमा न कराने पर स्कूल प्रबंधन ने बच्चों के परीक्षा परिणाम देने से मना कर दिया है। इस बात को लेकर बच्चों के अभिभावकों ने प्रबंधन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों से लिखित आश्वासन मांगा है कि वे एनुअल चार्जेस जमा करवा देंगे।

वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अदालत के आदेश के मुताबिक ही काम किया जा रहा है। अभिभावकों को पिछले वर्ष के एनुअल चार्जेस जमा करवाने के लिए कहा जा रहा है। अभिभावक सतपाल और दीपक ने कहा है कि बच्चों के परीक्षा परिणाम लेने के लिए स्कूल प्रबंधन से मिल चुके हैं। लेकिन उन्हें परिणाम नहीं मिल रहा है। परिणाम न मिलने के चलते बच्चों का भविष्य की चिंता सताने लगी है।

हंगामा बढ़ा तो बुलानी पड़ी पुलिस

इस दौरान अभिभावकों व स्टाफ में बहस भी हुई मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा। वहीं स्कूल के एमडी ने कहा है कि परीक्षा परिणाम ना देने के आरोप सरासर गलत हैं। अदालत के निर्देश हैं कि अभिभावकों से 70 फीसद एनुअल चार्जेस तथा ट्यूशन फीस ले सकते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी