जालंधर के काला संघिया रोड पर एक और हादसा, दो घायल; एक की हालत गंभीर

जालंधर के काला संघिया रोड पर शुक्रवार देर रात करीब 1100 बजे बाइक सवार दो युवक सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसकर गिर गए । हादसे में दोनों युवक घायल हो गए । एक की हालत गंभीर है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:16 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:16 AM (IST)
जालंधर के काला संघिया रोड पर एक और हादसा, दो घायल; एक की हालत गंभीर
जालंधर के काला संघिया रोड पर बाइक सवार दो युवक सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसकर गिर गए।

जालंधर, जेएनएन। काला संघिया रोड पर शुक्रवार देर रात करीब 11:00 बजे बाइक सवार दो युवक सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसकर गिर गए। हादसे में दोनों युवक घायल हो गए। एक की हालत गंभीर है। सिविल अस्पताल में भर्ती करवाए गए घायलों की पहचान सनी और नन्नू निवासी फोलड़ीवाल के रूप में हुई है। नन्नू की हालत गंभीर है। सनी ने बताया कि देर रात वह एक रिश्तेदार से मिलने घास मंडी चौक की तरफ जा रहे थे। अंधेरा होने के चलते उन्हेंं सड़क किनारे आधी बनी नाली नहीं दिखाई दी जिसमें उनकी बाइक फंसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

48 घंटे में तीसरा हादसा

जिस जगह पर शुक्रवार देर रात हादसा हुआ है वहां पहले भी कई हादसे हो चुके है। 48 घंटे में तीसरा तीसरा हादसा है जिसमें कोई व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुआ हो। वीरवार को भी एक युवक व युवती गिरकर गंभीर घायल हुए थे।

सड़क को सीवरेज की सफाई के लिए तोड़े जाने पर मेयर ने नाराजगी जताई

काला संघिया रोड पर नई बनी 85 लाख की सड़क को सीवरेज की सफाई के लिए तोड़े जाने पर मेयर ने नाराजगी जताई है। मेयर जगदीश राजा ने कहा कि यह सामने आया है कि मेनहोल के आसपास सड़क पर गड्ढे कर दिए हैं जिससे दुर्घटनाएं हो रही हैं। पिछले दो-तीन दिनों में कई एक्सीडेंट हुए हैं और वीरवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक युवक और एक युवती घायल हो गए। यहां पर सुपरसक्शन मशीन से सीवरेज साफ किया जा रहा है और इसके लिए मेनहोल के आसपास सड़क तोड़ी गई है। मेयर ने ठेकेदार को निर्देश दिया है कि सड़क को तुरंत रिपेयर करवाया जाए। मेनहोल के कवर भी उपर किए जाएं।

chat bot
आपका साथी