जालंधर में एक नूर वेलफेयर सोसायटी ने कैंट इलाके की कॉलोनियों को करवाया सैनिटाइज

पंजाब सरकार द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं वहीं कुछ क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां क्षेत्र के लोग अपने खर्च पर इस महामारी से बचाव के लिए कदम उठा रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:39 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 02:39 PM (IST)
जालंधर में एक नूर वेलफेयर सोसायटी ने कैंट इलाके की कॉलोनियों को करवाया सैनिटाइज
एक नूर वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा कैंट इलाके में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।

जालंधर कैंट, जेएनएन। जहां राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, वहीं कुछ क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां क्षेत्र के लोग अपने खर्च पर इस महामारी से बचाव के लिए कदम उठा रहे हैं। एक नूर वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा कैंट इलाके के साथ सटे दीपनगर की कॉलोनियों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। सोसायटी के अध्यक्ष भूपिंदर चंद ने बताया कि तीन कॉलोनियों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है। पीस एवेन्यू, बुंगा कॉलोनी व गोल्डन कॉलोनी फेज-2 के निवासियों के घरों को अंदर और बाहर से सैनिटाइज किया गया है।

इस मौके पर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव व दूसरों की सहायता करने के लिए भी प्रेरित किया गया।  सोसाइटी के अध्यक्ष भूपिंदर चंद ने कहा कि भविष्य में भी वह महामारी फैलने से रोकने के लिए इलाके को स्वच्छ करवाते रहेंगे व इसके बारे में लोगों को भी जागरूक करते रहेंगे। इस अवसर पर प्रधान भूपिंदर चंद के साथ सोसाइटी के सदस्य पूर्व कैप्टन इकबाल सिंह, कैप्टन धर्म सिंह, सूबेदार केके मेहता, सूबेदार हरभजन दास, गुरबख्श सिंह बब्बू, सुरिंदर सिंह, हरि राम, मेजर जोगिंदर सिंह व अन्य भी मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी