मिस चैरिटी आस्ट्रेलिया बनी जालंधर की रीमा मोगा, अब एक साल तक विभिन्न देशों में चैरिटी फंड करेगी एकत्रित

आस्ट्रेलिया में रह रही जालंधर की रीमा मोगा मिस चैरिटी आस्ट्रेलिया बनी है। आस्ट्रेलिया में आ जाइए पुरस्कार जीतकर वह बाकी लड़कियों के लिए भी एक रोल माडल की तरह सामने आई है। 29 वर्षीय रीमा मौजूदा समय में पर्थ में चैरिटी के लिए फंड जुटा रही है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 07:34 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 07:34 AM (IST)
मिस चैरिटी आस्ट्रेलिया बनी जालंधर की रीमा मोगा, अब एक साल तक विभिन्न देशों में चैरिटी फंड करेगी एकत्रित
आस्ट्रेलिया में मिस चैरिटी बनी जालंधर की रीमा मोगा।

जालंधर, जेएनएन। आस्ट्रेलिया में रह रही जालंधर की रीमा मोगा मिस चैरिटी आस्ट्रेलिया बनी है। रीमा ने अपने माता-पिता एवं अपने शहर का नाम भी रोशन किया है। दो दिन तक चली इस प्रतियोगिता में रीमा ने अपनी सुंदरता एवं समझदारी से आयोजकों का दिल जीत लिया।

प्रतियोगिता में चार चरण हुए जिसमें रीमा आगे रही। अपनी सूझबूझ एवं सौंदर्य के कारण रीमा ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आस्ट्रेलिया में  'आ जाइए' पुरस्कार जीतकर वह बाकी लड़कियों के लिए भी एक रोल माडल की तरह सामने आई है। 29 वर्षीय रीमा कोरोना संक्रमण की परवाह न करते हुए मौजूदा समय में वह पर्थ में चैरिटी के लिए फंड जुटा रही है। अब रीमा मिस चैरिटी आस्ट्रेलिया के तौर पर एक साल तक विभिन्न देशों में जाकर चैरिटी के लिए फंड एकत्रित करेगी। रीमा का कहना है कि वह शुरू से ही चैरिटी के लिए कुछ न कुछ करती आई है और हमेशा की तरह आगे भी करती रहेगी।

एलपीयू का सालाना मेगा पंजाब स्टेट यूथ फेस्टिवल दो जनवरी से

एलपीयू की तरफ से सालाना मेगा पंजाब स्टेट यूथ फेस्टिवल-2021 दो से चार जनवरी तक करवाया जाएगा। विभिन्न प्रतियोगिता के पहले तीन विजेताओं को आगे नेशनल यूथ फेस्टिवल में भाग लेने का अवसर मिलेगा। फेस्टिवल के लिए पूरे पंजाब से हजारों प्रतिभागियों ने पंजीकरण कराया है। इसके बादसभी जिलों से पंजीकृत प्रतिभागियों की स्क्रीनिंग शुरू हो गई है।

बुधवार को हुई मीटिंग में टीम ने इसे अंतिम रूप भी दे दिया है। स्क्रीनिंग समिति में निदेशक युवा सेवा पंजाब डा. कमलजीत सिंह सिद्धू, सहायक निदेशक युवा सेवाएं जिला कपूरथला प्रीत कोहली, एलपीयू के डीन डिवीजन आफ स्टूडेंट्स वेलफेयर डा सौरभ लखनपाल और डिप्टी डायरेक्टर डा. मनीष गुप्ता शामिल थे। प्रो-चांसलर रश्मि मित्तल ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी