जालंधर के गांव रंधावा मसंदा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नए कमरों का उद्घाटन

जालंधर के सिविल सर्जन डॉ. बलवंत सिंह ने गांव रंधावा मसंदा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नवनिर्मित कमरों का लोकार्पण किया। पीएचसी रंधावा मसंदा में डॉ. कुलदीप सिंह एसएमओ करतारपुर के नेतृत्व में स्टाफ के लिए चार कमरे और एक्स-रे यूनिट के लिए एक कमरा बनवाया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 02:23 PM (IST)
जालंधर के गांव रंधावा मसंदा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नए कमरों का उद्घाटन
जालंधर के गांव रंधावा मसंदा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नवनिर्मित कमरों का लोकार्पण किया।

जालंधर, जेएनएन। मंगलवार को सिविल सर्जन डॉ. बलवंत सिंह ने गांव रंधावा मसंदा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नवनिर्मित कमरों का लोकार्पण किया। पीएचसी रंधावा मसंदा में डॉ. कुलदीप सिंह एसएमओ करतारपुर के नेतृत्व में एनआरआई परिवारों के सहयोग से स्टाफ के लिए चार कमरे और एक्स-रे यूनिट के लिए एक कमरा बनवाया गया है।

इस अवसर पर अजीत सिंह रंधावा और सरपंच मोहिंदर लाल ने सिविल सर्जन को गांव के पीएचसी स्टाफ द्वारा किए जा रहे सराहनीय कार्यों से अवगत कराया। जानकारी देते हुए नंबरदार जुगल किशोर ने कहा कि समूह गांव वासियों ने पीएचसी में स्टाफ की कमी को दूर करने, पीएचसी के तहत औद्योगिक क्षेत्र को काटने, पीएचसी में आयुर्वेदिक पंचकर्म यूनिट लगाने और विशेषज्ञ डॉक्टर की हफ्ते में एक दिन ड्यूटी लगाने का अनुरोध किया है। जिसमें से कई समस्याओं का हल सिविल सर्जन डॉ. बलवंत सिंह द्वारा मोके पर ही कर दिया गया।

एसएमओ डॉ. कुलदीप सिंह ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए जल्द ही पीएचसी रंधावा मसंदा में ईसीजी मशीन, एक इलेक्ट्रॉनिक व्हीलचेयर और एक्स-रे यूनिट आने वाली है। इस अवसर पर नंबरदार जागीर सिंह, परगट सिंह, ठेकेदार करमजीत सिंह, सुरजीत सिंह, मुनीश गुप्ता, पलवंत सिंह, निर्मल सिंह धुग्गा, बलदेव सिंह फलड़, राजिंदर शेली, पवन कुमार मल और रोशन लाल ने भी अपना योगदान दिया। वहीं पीएचसी स्टाफ में से मेडिकल अफसर डॉ परमजीत, आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डॉ हेमंत मल्होत्रा, आरएमओ डॉ रंजना, एलटी राजवंत कौर, सीएचओ इंदु बाला, एसआई केवल भंगू, स्टाफ नर्स परमिंदर और बबलप्रीत, एएनएम ज्योति और नीतू देवी के साथ-साथ जियोजी दौलत राम भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी