जालंधर के अर्बन एस्टेट में गाड़ी पार्क करने को लेकर भिड़ गए पड़ोसी, जमकर चले लात-घूंसे

अर्बन एस्टेट के राजिंदर नगर में सोमवार रात गाड़ी पार्क करने को लेकर पड़ोसी आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले। मौके पर पुलिस बल के सामने ही दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:49 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:49 AM (IST)
जालंधर के अर्बन एस्टेट में गाड़ी पार्क करने को लेकर भिड़ गए पड़ोसी, जमकर चले लात-घूंसे
अर्बन एस्टेट में पड़ोसी कार पार्किंग को लेकर भिड़ गए।

जालंधर, जेएनएन। अर्बन एस्टेट के राजिंदर नगर में सोमवार रात गाड़ी पार्क करने को लेकर पड़ोसी आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले। मौके पर पुलिस बल के सामने ही दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा। झगड़े में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

थाना सात के प्रभारी रशमिंदर सिंह ने बताया कि अर्बन एस्टेट में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। एक तरफ प्रभजीत कौर तो दूसरी तरफ कर्णदीप सिंह का परिवार था। कर्णदीप ने प्रभजीत के घर के बाहर गाड़ी लगाई थी। प्रभजीत कौर ने कर्मजीत के भाई को गाड़ी पीछे करने को कहा तो उसने कहा कि भाई अभी बाहर गया है, आएगा तो साइड पर करवा देंगे। कुछ देर बाद कर्ण के भाई ने चाबी लेकर गाड़ी पीछे कर दी। इस बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों तरफ से झगड़ा शुरू हो गया। दोनों पक्षों से शिकायत आई है, बनती कार्रवाई की जाएगी।

सोढल नगर में फायरिंग के आरोपितों को पकड़ने के लिए रिश्तेदारों पर दबाव बना रही पुलिस

जालंधर सोढल नगर में नाइट कर्फ्यू के दौरान चली गोली के मामले में सन्नी, विक्की, वंश के साथ शेरू की पुलिस ने पहचान कर ली है। सभी की तलाश में पुलिस ने कई जगह रेड की लेकिन सभी फरार हैं। ऐसे में अब पुलिस ने उनके परिजनों और रिश्तेदारों पर दबाव बनाया है कि दोनों को पेश किया जाए। थाना आठ के प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि आरोपितों के घर पर छापेमारी की तो वहां पर ताले लगे मिले।  उसने कई परिजनों और रिश्तेदारों पर पता लगाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि शनिवार रात को सोढल नगर में गाड़ी में घूम रहे कुछ लोगों को रोका गया था, जिससे झगड़ा हो गया और गोलियां चली थीं।

chat bot
आपका साथी