जालंधर के नकोदर में करंट लगने से मां-बेटी की मौत, स्वजनों का ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

नकोदर के उग्गी गांव में घर के अंदर करंट लगने से मां-बेटी की मौत होने से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हादसे के बाद मौके पर काफी देर तक हंगामा हुआ।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:54 PM (IST)
जालंधर के नकोदर में करंट लगने से मां-बेटी की मौत, स्वजनों का ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
जालंधर के उग्गी गांव में घर के अंदर करंट लगने से मां-बेटी की मौत हो गई है।

जालंधर, जेएनएन। नकोदर के नजदीकी गांव उग्गी में शनिवार को पंखे से बिजली का करंट लगने से मां-बेटी की मौत हो गई। मां-बेटी की मौत के बाद मृतका के परिजनों ने उसके ससुरालियों पर करंट देने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। मृतका के परिजनों का कहना था कि मृतका अभी चार दिन पहले ही अपने मायके लम्मा पिंड से ससुराल गई थी, जिसका अपने पति से विवाद चल रहा था।

मृतका के परिजनों का कहना था कि दोपहर करीब तीन बजे उन्हें यह सूचना मिली थी कि उनकी बेटी और नातिन की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी। सूचना के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो दोनों का शव जमीन पर ही पड़ा हुआ था, के बाद मौके पर जमकर हंगामा हुआ। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पति को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते थाना प्रभारी साहिल चौधरी ने बताया कि शनिवार शाम उन्हें सूचना मिली थी कि उग्गी के एक घर में मां-बेटी की करंट लगने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंचने पर मृतका के परिजनों ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया, के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतका के पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

chat bot
आपका साथी