श्री सिद्ध बाबा सोडल मेला सफल रहने पर पार्षद विपिन चड्ढा बब्बी सम्मानित, भेंट की गई मां की चुनरी

श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले के दौरान बेहतर प्रबंधन में अहम भूमिका अदा करने पर चड्ढा बिरादरी के अध्यक्ष और पार्षद विपिन चड्ढा बब्बी को सम्मानित किया गया। मंदिर के अध्यक्ष मोहन लाल अग्रवाल के नेतृत्व में उन्हें मां की चुनरी भेंट की गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:23 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:23 PM (IST)
श्री सिद्ध बाबा सोडल मेला सफल रहने पर पार्षद विपिन चड्ढा बब्बी सम्मानित, भेंट की गई मां की चुनरी
जालंधर में चड्ढा बिरादरी के अध्यक्ष और पार्षद विपिन चड्ढा बब्बी को सम्मानित किया गया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। अनंत चौदस को लेकर 19 सितंबर को संपन्न हुए श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले के दौरान बेहतर प्रबंधन में अहम भूमिका अदा करने पर चड्ढा बिरादरी के अध्यक्ष और पार्षद विपिन चड्ढा बब्बी को सम्मानित किया गया। उन्हें  मां की चुनरी भेंट की गई। मूर्ति तारा देवी मंदिर मिठा बाजार में नतमस्तक होने पहुंचे पार्षद को प्रबंधक कमेटी ने सम्मानित किया। मंदिर के अध्यक्ष मोहन लाल अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित समारोह के दौरान गायिका नीरू कपूर ने भजनों के साथ हाजिरी लगाई, जिसका आगाज भी गणेश वंदना के साथ किया गया।

इस दौरान पार्षद विपिन चड्ढा बब्बी ने मंदिर कमेटी की ओर से किए जा रहे धार्मिक और सामाजिक कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां मंदिर कमेटी की तरफ से हर पर्व तथा त्योहार को व्यापक स्तर पर मनाया जा रहा है, वहीं गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के कैंप भी लगाए जाते हैं। इस दौरान नीरू कपूर ने 'मैया जी मैनू रख चरणा दे कोल' तथा 'अज करके दीदार तेरा जाना, पहाड़ा विच रहन वालिए' सहित कई मनमोहक भजन प्रस्तुत किए, जिन पर श्रद्धालु मंत्र मुग्ध होकर झूम उठे।

लोगों के बीच बांटे गए आयुष्मान भारत कार्ड

मोहनलाल अग्रवाल ने मंदिर कमेटी की जा रही गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया। मंदिर कमेटी ने हाल ही में सरबत बीमा योजना के तहत लगाए गए कैंप में तैयार किए गए नए आयुष्मान कार्ड योग्य लोगों को वितरित किए। इस अवसर पर सरिता टंडन, रेखा होंडा, मीनाक्षी पोले, निर्मला पोले, लीला रानी, ज्योति, कुसुम शर्मा, वर्षा तलवार, उर्मिल सेठ, अनीता व रजनी सहित सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - पंजाब में अब 'महाराजा' नहीं सेवक का राज, दिल खुश कर देता है नए CM चन्नी का अनोखा अंदाज

यह भी पढ़ें - Bharat Bandh Impact in Punjab: पंजाब में भारत बंद का अधिकतर स्‍थानों पर असर, हाईवे जाम, रेलवे सेवा भी प्रभावित

chat bot
आपका साथी