Jalandhar Corona Vaccination: नगर निगम कमिश्नर और स्टाफ कर्मियों ने लगवाया पहली डोज का टीका

नगर निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ज्वाइंट कमिश्नर अमित सरीन सेक्रेटरी अजय शर्मा सुपर जनरल हरप्रीत सिंह वालिया डॉक्टर श्री कृष्ण समेत बड़ी गिनती में निगम स्टाफ ने शनिवार को कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन का टीका लगवाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 10:58 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 10:58 AM (IST)
Jalandhar Corona Vaccination: नगर निगम कमिश्नर और स्टाफ कर्मियों ने लगवाया पहली डोज का टीका
जालंधर में शनिवार सुबह नगर निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में कोरोना वैक्सीनेशन धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है। शनिवार सुबह नगर निगम कमिश्नर करनेश शर्मा, ज्वाइंट कमिश्नर अमित सरीन, सेक्रेटरी अजय शर्मा, सुपरिंटेंडेंट हरप्रीत सिंह वालिया, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्री कृष्ण समेत बड़ी संख्या में नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कोरोना वायरस वैक्सीन का टीका लगवाया। इन सभी की यह पहली डोज है। इन्हें 28 दिन बाद दूसरी डोज दी जाएगी। जालंधर वेस्ट हलके में 120 फुट रोड स्थित हेल्थ सेंटर में नगर निगम के स्टाफ का डॉक्टरों ने वैक्सीनेशन किया। निगम कमिश्नर करनेश शर्मा को सबसे पहले वैक्सीन लगाई गई। इसके बाद जॉइंट कमिश्नर अमित सरीन, ज्वाइंट कमिश्नर गुरविंदर कौर रंधावा समेत अन्य स्टाफ ने टीका लगवाया।

बुुजुर्गों में वैक्सीन का उत्साह, पांच दिन में 2125 ने लगवाई

इससे पहले, कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए शुक्रवार को फिल्लौर के एसडीएम डा. विनीत कुमार व एसपी सुहेल कासिम मीर भी पहुंचे। उनके बाद तहसीलदार तपन भनोट ने भी वैक्सीन लगवाई। सर्वर के ठीक होते ही जालंधर में वैक्सीन लगवाने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। पांचवें दिन वैक्सीन लगवाने वाले बुजुर्गों की संख्या एक हजार पार कर गई। पांच दिन में अब तक साठ साल से अधिक उम्र के 2125 लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें - जालंधर में शादी करके दूल्हे को ले गई कनाडा, वहां जाकर दूसरे के साथ ले लिए फेरे

कंप्यूटर आपरेटरों की खलने लगी कमी

कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए कंप्यूटर पर पंजीकरण व एंट्री डालने के लिए कंप्यूटर आपरेटरों की कमी खलने लगी है। सिविल सर्जन डा. बलवंत सिंह का कहना है कि उन्हें इस बारे में सूचना मिली है। मामले को डीसी घनश्याम थोरी के सामने रखा जाएगा। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि शुक्रवार को जिलेभर के 24 सेंटरों में 1972 लोगों को वैक्सीन लगी। इनमें इनमें गंभीर बीमारियों से ग्रस्त 45 से 59 साल आयु वर्ग के 157 लोग भी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी