जालंधर के सुच्ची पिंड में भयानक हादसा, स्कूटी सवार बुआ-भतीजी की दर्दनाक मौत, दो घायल

जालंधर के सुच्ची पिंड में भयानक हादसा होने की खबर आ रही है। हादसे में बुआ-भतीजी की मौत हो गई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर हैं। उन्हें निजी अस्पताल में ले जाया गया है। घटना को लेकर और विवरण जुटाया जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:19 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:19 PM (IST)
जालंधर के सुच्ची पिंड में भयानक हादसा, स्कूटी सवार बुआ-भतीजी की दर्दनाक मौत, दो घायल
सुच्ची पिंड में भयानक हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई है।

जालंधर, जेएनएन। थाना रामामंडी क्षेत्र के सुच्ची पिंड में भयानक हादसा होने की खबर आ रही है। हादसे में बुआ-भतीजी की मौत हो गई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर हैं। उन्हें निजी अस्पताल में ले जाया गया है। मरने वाली महिला की पहचान ज्योति (28) और उसकी भतीजी अशनूर (8) निवासी पीएपी क्वार्टर के रूप में हुई है। ज्योति की बेटी एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर अपनी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है। दूसरी घायल की पहचान ज्योति की सहेली सरोज के रूप में हुई है जोकि पीएपी क्वार्टर में ही रहती है।

पठानकोट चौक से पीएपी चौक की तरफ जाते समय स्कूटी सवार महिलाओं ने सड़क के किनारे खड़े एक ब्रेड के ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी सवार ज्योति और उसकी भतीजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सरोज और ज्योति की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसे में घायल सरोज व जान गंवाने वाली ज्योति की बेटी।

पठानकोट चौक से पीएपी की ओर जाते हुए हादसा

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 4 बजे पठानकोट चौक से पीओपी की ओर आते समय स्कूटी सवार महिलाओं ने सुच्ची पिंड के पास सड़क किनारे खड़े एक ब्रेड के ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही ज्योति और उसकी भतीजी की मौत हो गई। हादसे के बाद बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह भी पता है लगाने में जुटी है की हादसे का कारण ओवर स्पीडिंग था या फिर कुछ और। 

chat bot
आपका साथी