जालंधर में कागज मांगने आए युवक बुक स्टोर मालिक का मोबाइल उठा भागे, घटना CCTV में कैद

जालंधर के जेपी नगर रोड पर माता के ढाबे के पास बुक स्टोर मालिक से कागज मांगने आए बाइक सवार युवक उसका मोबाइल उठा कर भाग निकले। सारी घटना वहां पर पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:36 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:36 PM (IST)
जालंधर में कागज मांगने आए युवक बुक स्टोर मालिक का मोबाइल उठा भागे, घटना CCTV में कैद
जालंधर में बाइक सवार एक बुक स्टोर मालिक का मोबइल उठाकर फरार हो गए।

जालंधर, जेएनएन। शहर में शनिवार दोपहर जेपी नगर रोड पर माता के ढाबे के पास बुक स्टोर मालिक से कागज मांगने आए बाइक सवार युवक उसका मोबाइल उठा कर भाग निकले। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मौके पर पहुंची। सारी घटना वहां पर पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करवाने का प्रयास शुरू कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में गुरजीत सिंह राजपाल ने बताया कि वह बुक स्टोर चलाते हैं और स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल के लिए किताबों की बिक्री करते हैं। शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे बारिश हो रही थी। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक आए, जिन्होंने अपने मुंह पर मास्क लगा रखे थे। बारिश कम हुई तो उन दोनों युवक में से एक अंदर आया और मोटरसाइकिल की सीट साफ करने के लिए कागज का टुकड़ा मांगा। वह युवक के लिए कागज निकालने की लगे थे कि उसने काउंटर से उनका मोबाइल उठाया और वहां से भाग गया। वह पीछे भागे, लेकिन दोनों युवक मौके से फरार हो गए। थाना बस्ती बावा खेल में इसकी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि सात अप्रैल को दुकान के बाहर खड़ी उनकी एक्टिवा भी चोरी हो गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी