जालंधर के कमल विहार में विधायक बेरी ने किया ओपन जिम का उद्घाटन Jalandhar News

जालंधर सेंट्रल के विधायक राजेंद्र बेरी ने लोगों को शारीरिक फिटनेस के लिए प्रेरित करने तथा फिटनेस उपकरण उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से विधानसभा हलका बशीरपुरा के कमल विहार इलाके में एक ओपन जिम का उद्घाटन किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:28 PM (IST)
जालंधर के कमल विहार में विधायक बेरी ने किया ओपन जिम का उद्घाटन  Jalandhar News
विधायक राजेंद्र बेरी ने कमल विहार इलाके में एक ओपन जिम का उद्घाटन किया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। लोगों को शारीरिक फिटनेस के लिए प्रेरित करने तथा फिटनेस उपकरण उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से विधानसभा हलका जालंधर सेंट्रल के विधायक राजेंद्र बेरी ने बशीरपुरा के कमल विहार इलाके में एक ओपन जिम का उद्घाटन किया। इस ओपन जिम में शारीरिक व्यायाम के लिए पांच विभिन्न तरह की मशीनें उपलब्ध करवाई गई हैं, जिनमें शोल्डर, हैंड ट्विस्टर, जॉगर, लेग प्रेस और एब ट्विस्टर मशीन शामिल हैं।

इलाका निवासियों ने ओपन जिम की सुविधा देने के लिए विधायक राजेंद्र बेरी का धन्यवाद व्यक्त किया राजेंद्र बेरी ने कहा कि पार्क को सुंदर बनाने के लिए पेड़ पौधे भी लगाए जाएंगे उन्होंने लोगों को उपलब्ध कुरवाई की सुविधा का ज्यादा से ज्यादा लाभ लेने के लिए इलाका निवासियों को शारीरिक व्यायाम करने को प्रेरित किया। इस मौके पर मनजीत सिंह सिमरन, मलकीत सिंह, अशोक हंस और पलविंदर सोहल के साथ अन्य मोहल्ला निवासी उपस्थित थे।

----------------

यह भी पढ़ेंः अलायंस क्लब लेडीज ने पर्यावरण संरक्षण को लेकर चलाई मुहिम

जालंधर : अलायंस क्लब जालंधर समर्पण लेडीज ने पर्यावरण संरक्षण मुहिम चलाई हुई है। इसके तहत क्लब की प्रधान एली भारती महेंद्रू की अध्यक्षता में पुंडरिक गोस्वामी के जन्मदिवस पर पौधे लगाए व बांटे गए। इसमें पूर्व इंटरनेशनल डायरेक्टर जीएस जज, एली कुल¨वदर कौर, क्लब के संस्थापक रीजन चेयरपर्सन एनके महेंद्रू व शमां महेंद्रू विशेष रूप से शामिल हुईं। बाबा बालक नाथ नगर स्थित श्री चैतन्य महाप्रभु मंदिर में लगातार दूसरे दिन पौधारोपण अभियान चलाया गया। इस मौके पर सचिव प्रोमिला बलगन, तलविंदर पाल कौर, बलजीत सिंह भगताना, सौरभ महेंद्रू, मेहर महेंद्रू, हरीश महेंद्रू, शाइनी खोसला, अल्का गुप्ता, दिनेश पुरी व महेश गुप्ता आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी