Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर; सड़कों पर आवाजाही जारी

जालंधर शहर के चौराहों और बाजारों में पुलिस तैनात रही। दूध दही फल सब्जी दवा की दुकानों के अलावा शहर की सभी दुकानें बंद रही। सुबह से ही पुलिस बाजारों में हूटर मारते हुए घूम रही थी। लोगों ने भी मिनी लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए समर्थन दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 11:31 AM (IST)
Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर; सड़कों पर आवाजाही जारी
शहर की कई चौराहों और बाजारों में लाउड स्पीकर लगाकर मुनादी करवाई गई।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए सोमवार से 15 दिनों के लिए लगाए गए मिनी लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती काम आई। सुबह से ही शहर के चौराहों और बाजारों में पुलिस तैनात रही। दूध, दही फल, सब्जी, दवा की दुकानों के अलावा शहर की सभी दुकानें बंद रही। इसके अलावा सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी रही। हालांकि आम दिनों के मुकाबले कम ही संख्या में लोग घरों से बाहर निकले।

सोमवार सुबह से ही पुलिस बाजारों में हूटर मारते हुए घूम रही थी। वहीं लोगों ने भी मिनी लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए समर्थन दिया है। शहर के मुख्य बाजार रैनक बाजार, शेखा बाजार, बस्तियों के सारे बाजार, मॉडल टाउन सहित शहर के के बाकी हिस्सों में भी दुकानें बंद रहीं।

 

कई चौराहों पर स्पीकर लगाकर करवाई गई मुनादी

शहर की कई चौराहों और बाजारों में लाउड स्पीकर लगाकर मुनादी करवाई गई। पुलिस ने लोगों को अपनी दुकानें बंद रखने और बिना वजह घर से बाहर ना निकलने की अपील की। वहीं लोगों को मास्क पहनने और शारीरिक दूरी के नियम बनाए रखने की भी अपील की गई।

पुलिस के पहरे के बीच खुली दिलकुशा मार्केट

शहर की सबसे बड़ी दवा मार्केट दिलकुशा मार्केट पुलिस के पहरे के बीच खुली। दिलकुशा मार्केट के आने-जाने के दोनों रास्तों पर पुलिस तैनात थी ताकि भीड़ इकट्ठी हो सके। सुबह 9:00 बजे से ही मार्केट में लोगों का आना-जाना शुरू हो चुका था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी