जालंधर मेटल फैक्ट्री लूट मामला : आरोपितों से लूटी रकम बरामद करने में जुटी पुलिस, फरार अंकित की तलाश जारी

जालंधर में मेटल फैक्ट्री में बीते दिनों हुई लूट के मामले में पुलिस ने मामले में शामिल छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपितों से लूट की रकम बरामद करने में जुटी हुई है। वहीं एक आरोपित अभी भी पुलिस ने की गिरफ्त से बाहर है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:50 PM (IST)
जालंधर मेटल फैक्ट्री लूट मामला : आरोपितों से लूटी रकम बरामद करने में जुटी पुलिस, फरार अंकित की तलाश जारी
जालंधर मेटल फैक्ट्री लूट मामले में पुलिस आरोपितों से लूट का सामान बरामद करने में जुटी हुई है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में रामा मंडी थाना क्षेत्र के सुच्ची पिंड के मेटल फैक्ट्री में बीते दिनों हुई लूट के मामले में पुलिस ने मामले में शामिल छह आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद आरोपितों से पूछताछ कर लूटी गई रकम और मोबाइल बरामद करने में जुटी हुई है। मामले में पुलिस ने किंगपिन सरबजीत सिंह साहिब के साथ उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनकी पहचान लिदड़ा गांव के सरबजीत सिंह, कटरा मोहल्ले के सागर धीमान, बस्ती शेख निवासी गगनदीप, शिवाजी नगर के रहने वाले निखिल को कोर्ट में पेश कर उनका 2 दिन का रिमांड हासिल किया है।

वहीं मामले में फरार बताए जा रहे एकता नगर निवासी अंकित की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से लूट में इस्तेमाल की गई पिस्टल को भी बरामद कर लिया है। दरअसल बीती 7 सितंबर को शाम 5:34 पर तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 7 लुटेरों ने वर्धमान मेटल फैक्ट्री के मालिक दीपक जैन को गोली मारने की धमकी देकर उनसे 40 हजार नगद और मोबाइल छीन लिया था जिसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी हुई थी।

मामले की जांच में पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे थे जिनके आधार पर वरियाणा गांव के गगनदीप और करनजीत की शिनाख्त हुई थी। दोनों युवकों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने मामले में शामिल बाकी युवकों की पहचान करते हुए मामले में शामिल आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार बताए जा रहे अंकित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने फरार बताए जा रहे हैं अंकित के घर पर छापेमारी की थी लेकिन वह वहां नहीं मिला जिसके बाद अब पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी