जालंधर में सुबह-सवेरे निगम का बड़ा एक्शन, माडल टाउन में प्रॉपर्टी टैक्स डिफाल्टराें के 6 शो रूम सील

नगर निगम के प्रापर्टी टैक्स डिपार्टमेंट ने शुक्रवार सुबह माडल टाउन और मिट्ठापुर रोड पर बड़ी कार्रवाई करते हुए छह कमर्शियल इमारतें सील कर दी। बिल्डिंग ब्रांच के सुपरिंटेंडेंट महीप सरीन की अगुआई में यह कार्रवाई की गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:41 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:41 AM (IST)
जालंधर में सुबह-सवेरे निगम का बड़ा एक्शन, माडल टाउन में प्रॉपर्टी टैक्स डिफाल्टराें के 6 शो रूम सील
शुक्रवार को जालंधर के माडल टाउन में कार्रवाई करती हुई नगर निगम की टीम।

जासं, जालंधर। टैक्स न देने वालों के खिलाफ नगर निगम ने शुक्रवार सुबह बड़ी कार्रवाई की है। निगम के प्रापर्टी टैक्स डिपार्टमेंट ने शुक्रवार सुबह माडल टाउन और मिट्ठापुर रोड पर बड़ी कार्रवाई करते हुए छह कमर्शियल इमारतें सील कर दी। बिल्डिंग ब्रांच के सुपरिंटेंडेंट महीप सरीन की अगुआई में यह कार्रवाई की गई। टीम सुबह ही कार्रवाई के लिए निकल पड़ी और शोरूम खोलने से पहले ही सील कर दिए गए। इन सभी पर लाखों रुपया प्रापर्टी टैक्स का बकाया है। 

बता दें कि नगर निगम ने सभी टैक्स डिफाल्टराें के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। माडल टाउन और मिट्ठापुर रोड पर बड़े शोरूम हैं। टैक्स न देने के कारण इन्हें भी नोटिस जारी किया गया था। सुपरिंटेंडेंट महीप सरीन ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई अब लगातार जारी रहेगी और टैक्स रिकवरी तेज की जाएगी। उन्होंने कहा कि डिफाल्टर यूनिट्स के खिलाफ कार्यवाही को लेकर टीमें बनाई गई हैं। अब रोजाना उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी