Jalandhar MC House Metting : पानी के 75 करोड़ के बकाया बिल माफ, 125 करोड़ के टेंडर समेत कई प्रस्ताव पास

जालंधर में निगम हाउस की मीटिंग मंगलवार को हुई। मीटिंग में पानी के बकाया बिलों को 60 प्रतिशत की माफी 125 करोड़ के विकास कार्य गदईपुर में मलबे से इंटरलाकिंग टाइल्स के सीएंडडी वेस्ट प्लांट को मंजूरी दे दी है।

Vinay KumarWed, 28 Jul 2021 10:23 AM (IST)
जालंधर में नगर निगम हाउस की मीटिंग में 125 करोड़ के टेंडर समेत कई प्रस्ताव पास हुए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। दोपहर सवा तीन बजे शुरू हुई निगम के हाउस की मीटिंग में पानी के बकाया बिलों को 60 प्रतिशत की माफी, 125 करोड़ के विकास कार्य, गदईपुर में मलबे से इंटरलाकिंग टाइल्स के सीएंडडी वेस्ट प्लांट को मंजूरी दे दी है। वाडरें और डिवाइडरों से कूड़ा उठाने के लिए 25 ट्रैक्टर-ट्रालियां किराए पर लेने के टेंडर को एक साल आगे बढ़ाने का प्रस्ताव पास कर दिया है। आउटसोर्स पर काम कर रहे 64 फिटर कुली, मिस्त्री को पक्का करने का प्रस्ताव पास कर दिया है। ड्राइवरों को रविवार की छुट्टी और शनिवार को काम की एवज में 13 महीने वेतन की सिफारिश की गई है। अखबारों के बिल के प्रस्ताव में गड़बड़ी के शक पर लंबित किया गया है। उर्दू माहिर को रखने के प्रस्ताव को भी लंबित किया गया।

ये प्रस्ताव भी पास

-पिंजरापोल गोशाला को सालाना 60 लाख की ग्रांट।

-नगर निगम के कम्यूनिटी फैसिलिटेशन सेंटरों को एक साल की एक्सटेंशन।

-निगम की लैब में पानी की टेस्टिंग के रेट बढ़ाने की मंजूरी।

-पुराने शरणजीत अस्पताल-चौहान चौक से डा. विक्रम सूद वाली मेन रोड गुजराल नगर से रिजेंट पार्क होटल तक कमर्शियल नक्शा पास होगा।

-स्काईलार्क होटल चौक से भगवान वाल्मिकी चौक तक की सड़क पर भी नक्शा पास होगा।

20 करोड़ के चौक सुंदरीकरण प्रोजेक्ट में घोटाला

गुल्लू वार्ड नंबर 67 की कांग्रेस पार्षद कंवलजीत कौर गुल्लू ने कहा कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के 20 करोड़ के चौक सुंदरीकरण प्रोजेक्ट में गड़बड़ी हो रही है। इसकी जांच होनी चाहिए। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में अफसरशाही इतनी हावी है कि जनप्रतिनिधियों को कोई जानकारी नहीं दी जा रही।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.