जालंधर में मंडी बोर्ड के सहायक इंजीनियर की कार चुरा ले गए चोर, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी कैमरे में दिखा है कि रात करीब दो बजे एक स्विफ्ट गाड़ी घर के पास आकर रुकी। उसमें से एक व्यक्ति निकला जिसने पहले वहां खड़ी ब्रिजा का शीशा तोड़ा और फिर गाड़ी को स्टार्ट करके चोरी कर ले गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:36 PM (IST)
जालंधर में मंडी बोर्ड के सहायक इंजीनियर की कार चुरा ले गए चोर, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
जालंधर में अर्बन एस्टेट फेस वन की हाउसिंग बोर्ड कालोनी से कार चोरी हुई है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। अर्बन एस्टेट फेस वन की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में मंडी बोर्ड के सहायक इंजीनियर इंद्रजीत सिंह की कार वीरवार रात चोर चुरा कर ले गए। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में वारदात कैद हो गई है। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस मौके पर पहुंच फुटेज कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चोरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। थाना सात के प्रभारी रमनदीप ने बताया कि जल्द ही आरोपितों की पहचान करवा कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस को दिए बयान में इंद्रजीत सिंह ने बताया कि रोज रात की तरह उन्होंने अपनी ब्रिजा गाड़ी घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह करीब छह बजे वे बाहर निकले तो देखा की गाड़ी वहां नहीं थी। उन्होंने वहां लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो देखा कि रात करीब दो बजे एक स्विफ्ट गाड़ी उनके घर के पास आकर रुकी। उसमें से एक व्यक्ति निकला, जिसने पहले उनकी ब्रिजा गाड़ी का शीशा तोड़ा और फिर गाड़ी को वहां से स्टार्ट करके ले गया। स्विफ्ट गाड़ी भी उसी के पीछे पीछे निकल गई।

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदातें

शहर में पहले भी वाहन चोरी की कई ऐसी वारदातें हो चुकी हैं, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। चोर घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को पल में ही चुरा कर ले जाते हैं। सैकड़ों घटनाएं सीसीटीवी कैमरा में कैद होने के बाद भी पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाती है। अभी तक ज्यादातर वारदातें ऐसी हैं जिनमें चोरों का पता नहीं चल पाया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी