जालंधर के खोजेवाला में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस

सब इंस्पेक्टर गुलजार सिंह ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की उम्र करीब 35 वर्ष लग रही है। उसके पास से कोई शिनाख्ती कार्ड नहीं मिला है। वह मानसिक रोगी लग रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 03:01 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 03:01 PM (IST)
जालंधर के खोजेवाला में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस
जालंधर के खोजेवाला में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस

जालंधर, जेएनएन। जिले गांव खोजेवाला में रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत की घटना सामने आई है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल, मरने वाले की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतक की तस्वीरें सभी पुलिस थानों को भेज दी हैं ताकि कहीं कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट हो या फिर उनके इलाके का व्यक्ति हो तो उसकी पहचान हो सके।

मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर गुलजार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे लाइनों के पास एक लाश पड़ी है। वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि ट्रेन की चपेट में आकर इस व्यक्ति की मौत हुई है। मरने वाले की उम्र 45 साल है और हुलिए से वह मानसिक रोगी लग रहा है। उसकी जेब से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

फिलहाल, शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया जाएगा। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सब इंस्पेक्टर गुलजार सिंह ने कहा कि अगर मृतक की शिनाख्त हो जाती है और उसके परिजन कोई बयान देते हैं तो उसके आधार पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी