होशियारपुर के रिटायर्ड बीएसएफ इंस्पेक्टर को दामाद ने पीटकर किया अधमरा, कॉल आने पर पहुंचे थे बेटी को बचाने

होशियारपुर के खानपुर सहोता गांव के रहने वाले रिटायर्ड बीएसएफ इंस्पेक्टर रणजीत सिंह ने बताया कि वह गांव में एक दुकान चलाते हैं। रविवार को बेटी का फोन आया कि घरवाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। जब वे बचाने पहुंचे तो दामाद ने उन पर हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:19 PM (IST)
होशियारपुर के रिटायर्ड बीएसएफ इंस्पेक्टर को दामाद ने पीटकर किया अधमरा, कॉल आने पर पहुंचे थे बेटी को बचाने
जालंधर के डरोली कला गांव में पहुंचे रणजीत सिंह पर उनके दामाद ने हमला कर दिया। सांकेतिक चित्र।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के डरोली कला गांव में एक रिटायर्ड बीएसएफ इंस्पेक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है। घायल रिटायर्ड बीएसएफ इंस्पेक्टर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित दामाद के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में होशियारपुर के खानपुर सहोता गांव के रहने वाले रिटायर्ड बीएसएफ इंस्पेक्टर रणजीत सिंह ने बताया कि वह गांव में एक दुकान चलाते हैं। रविवार दोपहर वह दुकान पर बैठे थे। इस दौरान उनकी बेटी का फोन आया कि उनके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। सूचना पर वह अपने बेटे मनप्रीत के साथ बेटी के ससुराल जालंधर के डरोली कला पहुंचे तो उन्होंने अपने समधी गुरदीप सिंह से बेटी राजदीप कौर के साथ मारपीट करने का कारण पूछा। इसे सुनकर भड़के दामाद गुरप्रीत सिंह ने उनके चेहरे पर मुक्का मार दिया। इससे वह घायल होकर सिर के बल गिर पड़े और बेहोश हो गए। जब उन्हें होश आया तो वह एक अस्पताल में भर्ती थे।

यह भी पढ़ें - विधायक बैंस पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने दर्ज कराए बयान, कहा- बेटी को मैसेज भेजे तो टूटा सब्र का बांध

पुलिस आरोपित दामाद की तलाश में जुटी

बेटे मनप्रीत सिंह ने बताया कि बेहोशी की हालत में उन्हें पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में ले आया गया। रणजीत सिंह की शिकायत पर जांच करते हुए पुलिस ने आरोपित दामाद के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - जालंधर की ग्रोवर कॉलोनी में युवक ने पार्क में लगाया फंदा, पुलिस कर्मियों ने बचाया, हालत नाजुक

chat bot
आपका साथी