मां बुला रही है... जालंधर में बहाने से पंडित को घर बुलाकर हमलाकर जबड़ा तोड़ा

फिल्लौर के पंडित तिलक राज ने पुलिस को बताया कि विश्वकर्मा मंदिर के नजदीक रहने वाले व्यक्ति ने उसे यह कहकर घर बुलाया कि मां बुला रही है। घर पहुंचने पर उसने उन पर कपड़े धोने वाली थापी से हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:33 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:33 PM (IST)
मां बुला रही है... जालंधर में बहाने से पंडित को घर बुलाकर हमलाकर जबड़ा तोड़ा
जालंधर के फिल्लौर में पंडित पर घर बुलाकर हमला किया गया है। सांकेतिक फोटो

फिल्लौर (जालंधर), जेएनएन। दिमागी रूप से बीमार एक व्यक्ति ने पंडित को अपने घर बुलाकर कपड़े धोने वाली थापी से हमला कर दिया। इसमें पंडित का जबड़ा टूट गया। घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पंडित तिलक राज ने पुलिस को बताया कि विश्वकर्मा मंदिर के नजदीक रहने वाला व्यक्ति सुबह से उसके घर के चार बार चक्कर लगा चुका था। वह बोल रहा था कि उसकी मां उसे किसी काम से उन्हें घर बुला रही है। इस पर वह उसकी मां से मिलने उसके घर पहुंच गए। तिलक राज ने बताया कि जैसे ही वह उसके घर के अंदर दाखिल हुए तो युवक ने दरवाजे के पीछे छुपा कर रखी कपड़े धोने वाली थापी उठा कर पहला वार सीधा उनके सिर पर किया। इसकी वजह से वह जमीन पर गिर गए। टोनी ने उनके ऊपर एक के बाद एक कई वार किए। जिससे वह बेहोश गए। बाद में उन्हें प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डाक्टरों के मुताबिक तिलक राज का जबड़ा टूट गया है। पुलिस ने पंडित तिलक राज के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - जालंधर में हाई वोल्टेज ड्रामा : युवक ने की छेड़खानी तो महिला बनी मर्दानी, बीच सड़क जमकर की धुनाई

chat bot
आपका साथी