शादीशुदा युवक युवती को अश्लील मैसेज भेज बना रहा शादी के लिए दबाव, जान से मारने की दी धमकी

मंगलवार को पंजाब प्रेस क्लब में लड़की ने बताया कि थाना पतारा में अजनाला रोड अमृतसर निवासी जसबीर सिंह सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। उसका आरोप है पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बजाय समझौता करने का दबाव बना रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 02:46 PM (IST)
शादीशुदा युवक युवती को अश्लील मैसेज भेज बना रहा शादी के लिए दबाव, जान से मारने की दी धमकी
पतारा गांव की युवती का आरोप है कि अमृतसर का शादीशुदा व्यक्ति उसे अश्लील मैसेज भेज परेशान करता है।

जालंधर, जेएनएन। पतारा गांव में रहने वाली एक युवती ने अमृतसर के व्यक्ति पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने और शादी के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। प्रेस क्लब में युवती ने बताया कि करीब 4 माह पहले उसे एक व्यक्ति का मैसेज आया और वह गलत बातें करने लगा। उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया लेकिन कुछ समय बाद ही उसने नए नंबर से फोन किया। उसके व्हाट्सएप नंबर उसने कहीं से लिया और उसे अश्लील वीडियो भेजना करने लगा। आरोपित  कहने लगा कि उससे शादी कर ले वरना उसे जान से मार देगा। उसने कहीं और शादी करने पर उसे व उसके होने वाले पति को भी जान से मारने की धमकी दी।

लड़की ने आरोप लगाया कि इस संबंध में उसने पुलिस कमिश्नर दफ्तर में शिकायत दी थी। वहां से पता चला कि थाना पतारा देहात पुलिस में आता है। इसके बाद मामले की जांच डीएसपी हरिंदर सिंह मान के पास पहुंची तो एफआईआर दर्ज हो गई। लड़की ने बताया कि थाना पतारा में अजनाला रोड अमृतसर निवासी जसबीर सिंह सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हो गया। उसने आरोप लगाया कि इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। बाद में पता चला कि आरोपित शादीशुदा है। इसके बावजूद उस पर शादी का दबाव बनाकर गलत बातें करता था। लड़की ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद उस व्यक्ति के परिजन उसके पास आए थे। उन्होंने समझौते का दबाव बनाया। अब पुलिस भी समझौते का दबाव बना रही है। लड़की ने मांग की कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस नहीं बना रही समझौते का दबावः डीएसपी मान

वहीं, डीएसपी हरिंदर सिंह मान ने बताया कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया था। जांच में सामने आया है कि लड़के को उसके परिवार वालों ने बेदखल किया हुआ है। आरोपित अभी फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी मान ने बताया कि पुलिस किसी पर समझौते का दबाव नहीं बना रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी