KMV कालेजिएट की सर्घी बनी मिस फ्रेशर, भूमि मिस चार्मिंग और रहितप्रीत कौर मिस ब्यूटीफुल स्माइल

प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने स्कूल में दाखिल हुए नए छात्राओं का स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे प्रोग्रामों को आयोजित करने का मकसद छात्राओं में छुपी हुई प्रतिभा को निखारने व संवारने के साथ-साथ उन्हें मंच प्रदान करना है

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 05:31 PM (IST)
KMV कालेजिएट की सर्घी बनी मिस फ्रेशर, भूमि मिस चार्मिंग और रहितप्रीत कौर मिस ब्यूटीफुल स्माइल
केएमवी कॉलेजिएट में हुई टैलेंट हंट प्रतियोगिता में सर्घी को मिस फ्रेशर चुना गया। जागरण

जासं, जालंधर। केएमवी कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्राओं के लिए टैलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया। माडलिंग में सर्घी को मिस फ्रेशर चुना गया और फर्स्ट रनर अप त्रिष्ठा, सेकंड रनरअप सिमरनजीत कौर रही। मिस चार्मिंग भूमि, मिस ब्यूटीफुल स्माइल रहितप्रीत कौर, मिस कॉन्फिडेंट गुरशरणजीत कौर को चुना गया।

आनलाइन आयोजित हुए इस प्रोग्राम में बढ़-चढ़कर पूरे जोश एवं उत्साह के साथ भाग लेते हुए छात्राओं ने सोलो डांस, सोलो गीत, रंगोली, हास्य रस कविता, बेस्ट आउट ऑफ वेसट, स्टिल लाइफ, लैंडस्केप, मास्क मेकिंग, फोटोग्राफी, संस्कृत सुलेख, संस्कृत श्लोक उच्चारण, मॉडलिंग, बिजनेस टाइकूनका, सुडोकू, वंडरका ऑफ साइंसिका एट होम, नेट सेवी आदि जैसी प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा वसूझ-बूझ को बखूबी प्रदर्शित किया। प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने स्कूल में दाखिल हुए नए छात्राओं का स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे प्रोग्रामों को आयोजित करने का मकसद छात्राओं में छुपी हुई प्रतिभा को निखारने व संवारने के साथ-साथ उन्हें मंच प्रदान करना है, ताकि उनमें आत्म विश्वास, टीम में रहकर काम करने की भावना को पैदा किया जा सके। 

प्रतियोगिताओं के नतीजे

सोलो डांस में सर्घी ने पहला, सिमरन ने दूसरा, हरप्रीत कौर ने तीसरा। सोलो गीत में राजवीर कौर ने पहला, हरकिरत कौर ने दूसरा, सलोनी ने तीसरा। रंगोली में मवनीत कौर ने पहला, सिमरन कौर ने दूसरा, वंशिका ने तीसरा। बेस्ट आउट आफ वेस्ट प्रतियोगिता में जसलीन कौर ने पहला, सिमरन कौर ने दूसरा, अंशिका ने तीसरा, हास्य रस कविता अंग्रेजी की प्रतियोगिता में जसमीत कौर ने पहला, अगमप्रीत कौर ने दूसरा, गुरशरणजीत कौर ने तीसरा। हास्य रस कविता हिंदी की प्रतियोगिता में प्रियंका ने पहला, मुधिता ने दूसरा, हास्य रस कविता पंजाबी में बाबनप्रीत कौर ने पहला, सिमरन शर्मा ने दूसरा, मनवीर कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।

chat bot
आपका साथी