किट्टी कैटीज ग्रुप का वसंत पंचमी सेलिब्रेशन में धमाल, जालंधर में महिलाओं ने खेला तंबोला

जालंधर में वसंत पंचमी सेलिब्रेशन के दौरान येलो ड्रेस थीम पर परिधान पहन पहुंची महिलाओं ने रंगारंग कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया। सभी लेडीज सिर से लेकर पांव तक पीले रंग में रंग कर पहुंची और सेलिब्रेशन के दौरान जमकर धमाल मचाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 02:52 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 02:52 PM (IST)
किट्टी कैटीज ग्रुप का वसंत पंचमी सेलिब्रेशन में धमाल, जालंधर में महिलाओं ने खेला तंबोला
जालंधर में किट्टी कैटीज ग्रुप की सदस्यों ने वसंत पंचमी सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में वसंत सेलिब्रेशन अभी तक जारी है। शुक्रवार को शहर के स्थानीय होटल में लेडीज की किट्टी कैटीज ग्रुप ने वसंत पंचमी सेलिब्रेशन कार्यक्रम में जमकर धमाल मचाया। येलो ड्रेस थीम पर परिधान पहन पहुंची महिलाओं ने रंगारंग कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया। सभी लेडीस सिर से लेकर पांव तक पीले रंग में रंग कर पहुंची। किट्टी कम वसंत पंचमी की पार्टी में 30 से 35 लेडीज ने शामिल होकर खूब मस्ती की। इस दौरान बैलून कांटेस्ट, बेस्ट ड्रेस अप कांटेस्ट, बेस्ट मेकअप कांटेस्ट जैसी कई प्रतियोगिताएं करवाई गईं। इनमें हिस्सा लेकर किट्टी ग्रुप की सदस्यों ने टेस्टी चॉकलेट्स व अन्य कई उपहार जीते।

इस मौके पर तंबोला गेम का भी लेडीज ने काफी आनंद उठाया। खेल के साथ-साथ ठंड दूर करने के लिए अलग-अलग तरह के सूप का स्वाद चखती हुई भी लेडीज नजर आई। पार्टी इंजॉय करने के लिए ट्रेडिशनल लुक में तैयार होकर पहुंची किट्टी कैटीज की महिलाएं काफी खूबसूरत दिख रही थी।

 

जालंधर में शुक्रवार को स्थानीय होटल में लेडीज की किट्टी कैटीज ग्रुप ने वसंत पंचमी सेलिब्रेशन कार्यक्रम में जमकर धमाल मचाया।

मीनाक्षी वर्मा की अगुआई में वसंत पंचमी के त्योहार को केक काटकर सेलिब्रेट किया गया। इसके बाद सभी लेडीज ने ढोल की थाप पर पारंपरिक पंजाबी स्टाइल में खूब डांस किया। कार्यक्रम में रीना, पूजा, डिंपल, शैली, मंजू और शशि के साथ ग्रुप की अन्य महिलाएं इस समय मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी