जालंधर में भंडारी व जोशी किसान आंदोलन पर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने निकले, कई हलकों का किया दौरा

किसानों के हक में आवाज बुलंद करके पूर्व विधायक केडी भंडारी की कूटनीति पार्टी में उनका कद बढ़ा सकती है। भंडारी ने बीते दिनों से पूर्व मंत्री रहे अनिल जोशी का समर्थन कर किसानों के मुद्दे पर भाजपाइयों को एक मंच पर लाने की कवायद तेज कर रखी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:51 AM (IST)
जालंधर में भंडारी व जोशी किसान आंदोलन पर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने निकले, कई हलकों का किया दौरा
किसानों के मुद्दे पर भाजपाइयों को एक मंच पर लाने की कवायद तेज कर रखी है।

जालंधर, जेएनएन। सीनियर भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री अनिल जोशी को फालो करते हुए किसानों के हक में आवाज बुलंद करके पूर्व विधायक केडी भंडारी की कूटनीति पार्टी में उनका कद बढ़ा सकती है। भंडारी ने बीते दिनों से पूर्व मंत्री रहे अनिल जोशी का समर्थन कर किसानों के मुद्दे पर भाजपाइयों को एक मंच पर लाने की कवायद तेज कर रखी है।

जोशी और भंडारी किसान आंदोलन समर्थक भाजपा नेताओं को एकजुट करने के लिए पंजाब के दौरे पर निकल चुके हैं। बीते दिन दोनों नेताओं ने अपने साथियों के साथ मोहाली, लुधियाना और कई अन्य हलकों का दौरा किया था। दोनों फिलहाल किसानों के मुद्दे पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं कि इस मुद्दे पर एक मंच पर कौन-कौन आ सकता है।

कृषि कानूनों के लाभ समझने की जरूरत है : सुनील ज्योति

पूर्व मेयर एवं सीनियर भाजपा नेता सुनील ज्योति ने कहा कि इस समय जरूरत केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के लाभ समझने की है। सभी नेताओं को इस पर काम करना चाहिए और लोगों तक इसके फायदे पहुंचाने चाहिए। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न हो, क्योंकि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी कह चुके हैं कि कृषि कानून अनिवार्य नहीं है और सब पर लागू नहीं किए जाने हैं। ऐसे में नकारात्मकता चलाने की बजाए इस मुद्दे को सुलझाने के लिए काम करने की जरूरत है।

2017 विधानसभा चुनाव में वोटों की स्थिति

करतारपुर सीट ----------वोट

कांग्रेस से सुरिंदर चौधरी : 46729

शिअद से सेठ सतपाल मल : 40709

बसपा से बलविंदर : 5208

---------

वेस्ट हलका---------वोट

कांग्रेस से सुशील रिंकू : 53983

भाजपा के मोहिंदर भगत : 36649

बसपा के परमजीत मल : 1009

---------

नार्थ हलका---------वोट

कांग्रेस के अवतार हैनरी जूनियर : 69715

भाजपा के केडी भंडारी : 37404

बसपा के हरद्वारी लाल : 1506

chat bot
आपका साथी