जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने 30 जरूरतमंद परिवारों को बांटा एक महीने का राशन

जालंधर में कालिया फाउंडेशन की ओर से आज 30 जरूरतमंद परिवारों को 1 महीने का राशन दिया गया। फाउंडेशन की प्रधान सुमन कालिया ने कहा कि कोरोना में लोगों के कारोबार बंद हैं। कालिया फाउंडेशन का यह प्रयास है कि जरूरतमंद लोगों की सहायता की जाए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:20 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:20 PM (IST)
जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने 30 जरूरतमंद परिवारों को बांटा एक महीने का राशन
कालिया फाउंडेशन ने 30 जरूरतमंद परिवारों को एक महीने का राशन वितरित किया।

जालंधर, जेएनएन। समाज सेवा में अग्रणी संस्था कालिया फाउंडेशन की ओर से आज 30 जरूरतमंद परिवारों को 1 महीने का राशन दिया गया। इस मौके पर कालिया फाउंडेशन की प्रधान सुमन कालिया ने कहा कि इन दिनों कोरोना काल चल रहा है और लोगों के कारोबार बंद है। इस कारण उनका गुजारा करना बहुत ही मुश्किल हो गया है। कालिया फाउंडेशन का यह प्रयास है कि जरूरतमंद लोगों की सहायता की जाए।

कालिया फाउंडेशन स्वर्गीय कौशल्या देवी कालिया और स्वर्गीय लवल कालिया की याद में चलाया जा रहा है। कालिया फाउंडेशन की फाउंडर मोनिका कालिया का कहना है कि जरूरतमंद की सहायता करना बहुत ही पुण्य का काम है। भूखे को अन्न और प्यासे को पानी देना ईश्वर की भक्ति के समान है। हमारी संस्था की हमेशा यही कोशिश रहेगी कि हमारे आस पास कोई भी परिवार भूखा न सोए, जैसे भी जिसकी सामर्थ्य हो उसके अनुसार जरूरतमंद को राशन इत्यादि दिया जाना चाहिए। इस मौके पर सुमन कालिया प्रशांत कालिया, राकेश महाजन, हितेश चड्डा, नोनी कैलाश मल्होत्रा, मनु मल्होत्रा, अनू शर्मा, रूबल शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

----------------

यह भी पढ़ेंः कामरेड अमृतलाल की कोरोना से मौत

जालंधर। बैंक कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्षरत रहने वाले बैंक कर्मचारी यूनियन के नेता कामरेड अमृत लाल का बीते शुक्रवार को देहांत हो गया। कुछ दिनों पहले वह कोरोना की गिरफ्त में आ गए थे, जिनका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था।  यह जानकारी  ऑल इंडिया बैंक इम्पलाइज एसोसिएशन के महासचिव सीएच वैकेंटाचलम ने दी है। उन्होंने कहा कि अमृत लाल वर्ष 2010 में रिटायर्ड हुए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी