CM Channi in Jalandhar: उद्यमियों ने सीएम चन्नी को बैट और बाल के साथ थमाई मांगों की सूची, सासंद चौधरी के घर देने पहुंचे ज्ञापन

जालंधर के उद्यमियों ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को अपनी प्रमुख मांगों की सूची थमाई है। सांसद चौधरी संतोख सिंह के निवास पर हुई मुलाकात में खेल उद्योग संघ फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन मोटर पार्ट्स एसोसिएशन उद्योग नगर मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन एवं ट्रेडर्स फोरम के प्रतिनिधि शामिल हुए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 03:18 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 03:18 PM (IST)
CM Channi in Jalandhar: उद्यमियों ने सीएम चन्नी को बैट और बाल के साथ थमाई मांगों की सूची, सासंद चौधरी के घर देने पहुंचे ज्ञापन
सांसद संतोख चौधरी के निवास पर सीएम चन्नी को बैट-बाल और मांगों की सूची सौंपते हुए उद्यमी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों की तरफ से रविवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को खेल नगरी में पधारने पर सम्मान स्वरूप बैट और बाल भेंट किया गया। साथ ही उन्हें व्यापार एवं उद्योग जगत की प्रमुख मांगों की सूची भी थमा दी गई। सांसद चौधरी संतोख सिंह के निवास पर आयोजित हुई इस बैठक के दौरान खेल उद्योग संघ, फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन, मोटर पार्ट्स एसोसिएशन, उद्योग नगर मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन एवं ट्रेडर्स फोरम के प्रतिनिधि शामिल हुए।

कारोबारी नेता रवींदर धीर नरिंदर सिंह सग्गू, बलराम कपूर और तजिंदर सिंह भसीन ने मुख्यमंत्री को औद्यौगिक संगठनों की ओर से एक ज्ञापन सौंपा। इसमें मुख्यमंत्री की तरफ से 27 अक्टूबर को व्यापारी एवं कारोबारियों के लिए घोषित की गई राहतों के लिए आभार प्रकट किया गया।

मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में मांग की गई है कि वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम में जो राहत 1 लाख तक बनते टैक्स वालों को दी गई है, वह बढ़ाकर ढाई लाख रुपये तक की जाए। ढाई लाख से लेकर पांच लाख तक 10% और उससे ऊपर 20% बनती टैक्स राशि वसूली जाए। प्रोफेशनल टैक्स को भी खत्म करने की मांग की गई। फोकल प्वाइंट में एनहांसमेंट का कई वर्षों से चल रहा मामला खत्म करने की मांग की गई।

ज्ञापन में यह भी याद दिलाया गया है कि कांग्रेस पार्टी ने 5 रुपये प्रति यूनिट बिजली देने का जो वादा था, उसे पूरा किया जाए। उद्योगों को निर्विघ्न बिजली आपूर्ति 5 रुपये यूनिट की दर पर उपलब्ध हो। बिजली के एमएस कनेक्शन वालों को फिक्सड् चार्जेस आधे करने की घोषणा की गई है, यह सुविधा लार्ज सप्लाई कनेक्शन धारकों को भी मिले। इस अवसर पर सांसद चौधरी संतोख सिंह के निवास पर मेयर जगदीश राजा, चौधरी विक्रमजीत सिंह, भूपेंद्र सिंह जॉली भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - डिप्टी सीएम रंधावा बोले- बेअदबी और नशा तस्करी पर सरकार गंभीर, डेरा प्रमुख Gurmeet Ram Rahim से पूछताछ को टीम तैयार

chat bot
आपका साथी