आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में पत्नी और 19 दिन की बेटी के साथ आग में जिंदा जला जालंधर का इंदरपाल, गम में डूबा गांव

गांव सोहल जगीर का इंदरपाल करीब पांच साल पहले पढ़ाई करने के लिए आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न शहर गया था। वहां उसने 19 वर्षीय युवती एबी फोरेस्ट के साथ शादी कर ली थी। उनके कुछ दिन पहले ही बेटी हुई थी। हादसे ने तीनों की जान ले ली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:44 PM (IST)
आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में पत्नी और 19 दिन की बेटी के साथ आग में जिंदा जला जालंधर का इंदरपाल, गम में डूबा गांव
जालंधर के इंदरपाल, उनकी पत्नी एबी और बेटी की ऑस्ट्रेलिया में मौत हो गई है। (फाइल फोटो)

मलसियां (जालंधर), जेएनएन। जालंधर के मलसियां के एक परिवार के लिए आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न शहर से बुरी खबर आई है। आस्ट्रेलिया में परिवार के साथ रहने वाले मलसियां के युवक के घर में आग लग गई। इसमें सारे परिवार की जिंदा जलने से मौत हो गई। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

गांव सोहल जगीर में रहते स्वजनों ने बताया कि 28 वर्षीय इंदरपाल करीब पांच साल पहले पढ़ाई करने के लिए मेलबोर्न गया था। वहां उसने आस्ट्रेलिया की 19 वर्षीय युवती एबी फोरेस्ट के साथ शादी कर ली थी। दोनों कुछ दिन पहले मां-बाप बने थे। उनकी बेटी 19 दिन की ही थी कि खौफनाक हादसे ने पूरे परिवार की जान ले ली। 

बताया जा रहा है कि वीरवार रात उनके घर को आग लग गई, जिसमें इंदरपाल, उसकी पत्नी एबी व मासूम बच्ची, तीनों की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि पड़ोसियों ने इंदरपाल के घर में लगी आग बुझाने की कोशिश की पर वे नाकाम रहे। गांव सोहल जगीर में इंदर के घरवालों का यह बुरी खबर मिलने के बाद रोकर बुरा हाल है। शुक्रवार को दिन भर लोग इंदरपाल के परिवार से सांत्वना व्यक्त करने पहुंचते रहे।

पुलिस ने महिला के खिलाफ दर्ज किया आग लगाने का केस

घरवालों ने बताया कि इंदरपाल के घर में आग किसी हादसे कारण नहीं बल्कि जानबूझकर लगाई गई है। आस्ट्रेलिया की पुलिस ने एक 48 वर्षीय महिला पर घर में आग लागने का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, मामले में जांच की जा रही है।  

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी