जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने काजी मंडी से हटाए कब्जे, दोमोरिया पुल से सूर्य एंक्लेव तक बनने वाली 120 फुट रोड का रास्ता साफ

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने काजी मंडी इलाके से कब्जे हटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस बल के साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अधिकारी कब्जे तोड़ रहे है। यह कब्जे हटाने से दोमोरिया पुल से सूर्य एंक्लेव को जोड़ने के लिए बनाई जाने वाली 120 फुट रोड का रास्ता साफ हो गया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:23 PM (IST)
जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने काजी मंडी से हटाए कब्जे, दोमोरिया पुल से सूर्य एंक्लेव तक बनने वाली 120 फुट रोड का रास्ता साफ
इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने काजी मंडी इलाके से कब्जे हटाने शुरू कर दिए हैं।

जालंधर, जेएनएन। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने काजी मंडी इलाके से कब्जे हटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस बल के साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अधिकारी कई साल पुराने कब्जे तोड़ रही है। यह कब्जे हटाने से दोमोरिया पुल से सूर्य एंक्लेव को जोड़ने के लिए बनाई जाने वाली 120 फुट रोड का रास्ता साफ हो गया है।

कब्जे हटाने के लिए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने कई बार पुलिस कमिश्नरेट से पोस्ट मांगी थी लेकिन किसी न किसी कारण से रुकावट बनी रही और सोमवार शाम को कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कब्जे हटाने के बाद सूर्य एंक्लेव एक्सटेंशन में कई प्लाट फोल्डर को उनके प्लाट भी मिल जाएंगे।

chat bot
आपका साथी