अध्यापकों की सरकार से वर्क फ्रॉम होम की मांग, एचएमवी में काले बिल्ले लगाकर किया रोष प्रदर्शन

अध्यापकों ने कहा कि कॉलेज में विद्यार्थी आ नहीं आ रहे इसीलिए अध्यापक घर से भी ऑनलाइन क्लासेज लगा सकते हैं। वर्क फ्राम होम के साथ कोरोना से तो बचा जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:59 PM (IST)
अध्यापकों की सरकार से वर्क फ्रॉम होम की मांग, एचएमवी में काले बिल्ले लगाकर किया रोष प्रदर्शन
एचएमवी में वर्क फ्रॉम होम की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए अध्यापक। जागरण

जालंधर, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच वर्क फ्राम की होम की मांग को लेकर पंजाब एंड चंडीगढ़ कॉलेज टीचर्स यूनियन के आह्वान पर एचएमवी के अध्यापकों ने काले बिल्ले लगाकर अपना रोष प्रकट किया। अध्यापकों ने सरकार से कोरोना महामारी के चलते अपने बचाव के लिए वर्क फ्रोम होम के आदेश जारी करने की मांग की ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

गौर हो कि सरकार द्वारा सहायता प्राप्त कालेजों के लिए वर्क वर्क फ्रॉम होम की घोषणा नहीं की गई। एचएमवी यूनिट की प्रधान डॉ. आश्मीन कौर, सचिव डॉ. शालू बत्रा ने कहा कि पंजाब सरकार से की गई हमारी मांग बिल्कुल जायज है। पंजाब और जालंधर में रोजाना बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच कॉलेज टीचर भी पॉजिटिव आ रहे हैं। कॉलेज अध्यापकों के प्रति सरकार का रवैया बेहद अनदेखी वाला रहा है। कॉलेज में विद्यार्थी आ नहीं आ रहे, इसीलिए अध्यापक घर से भी ऑनलाइन क्लासेज लगा सकते हैं। वर्क फ्राम होम के साथ कोरोना से तो बचा जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि इसी के विरोध में दो दिन अध्यापकों ने काले बिल्ले लगा कर रोष जताया।

chat bot
आपका साथी