Jalandhar Hit and Run Case : जालंधर के अर्बन एस्टेट में हिट एंड रन मामले में ट्रेस हुआ रईसजादा, केस दर्ज

जालंधर के पॉश इलाके अर्बन एस्टेट में हिट एंड रन के मामले में पुलिस ने एक आरोपित की पहचान कर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान सुभाष नगर के रहने वाले करण उर्फ धोनी के रूप में हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:05 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 03:05 PM (IST)
Jalandhar Hit and Run Case : जालंधर के अर्बन एस्टेट में हिट एंड रन मामले में ट्रेस हुआ रईसजादा, केस दर्ज
अर्बन एस्टेट में हिट एंड रन के मामले में पुलिस ने एक आरोपित की पहचान कर ली है।

जालंधर, जेएनएन। बीती रविवार देर रात महानगर के पॉश इलाके अर्बन एस्टेट में हिट एंड रन के मामले में पुलिस ने एक आरोपित की पहचान कर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान सुभाष नगर के रहने वाले करण उर्फ धोनी के रूप में हुई है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है। साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हादसे के समय कार में करण के साथ कौन-कौन मौजूद था।

दरअसल रविवार रात अर्बन एस्टेट रेड लाइट चौक के पास एक तेज रफ्तार किया कार ने मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी थी और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हादसे में गंभीर रूप से घायल मध्य प्रदेश के रहने वाले प्रकाश को सिविल अस्पताल पहुंचाया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में उन्हें मौके से गाड़ी की नंबर प्लेट भी बरामद हुई थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर गाड़ी को भी बरामद कर लिया था।

बताया जा रहा है कि आरोपित घटना के बाद गाड़ी को घटनास्थल से कुछ दूर पर छोड़कर फरार हो गए थे। जिसे पुलिस ने बरामद करते हुए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी। इस बात की भी जांच की जा रही है की घटना के समय कहीं आरोपित शराब के नशे में तो नहीं थे। अगर घटना के समय आरोपित के साथ कोई और भी कार में मौजूद थे तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी