Jalandhar T20 Cricket: जालंधर हाइट्स क्रिकेट प्रीमियर लीग शुरू, इस चार टीमें ले रही हैं हिस्सा

एनजीओ वारियर्स ग्रुप के प्रधान वरुण कोहली ने बताया कि यह टूर्नामेंट उनकी तरफ से हर साल करवाया जाता है। उन्होंने बताया कि लीग आधारित करवाए जा रहे इस टूर्नामैंट में इस वर्ष चार टीमें भाग ले रही हैं।

Pankaj DwivediFri, 03 Dec 2021 10:55 AM (IST)
अतिरिक्त कमिश्नर इनकम टैक्स गिरीश बाली और आईजीपी जीएस ढिल्लों ने जालंधर हाइट्स प्रीमियर लीग का उद्घाटन किया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर में वीरवार को जालंधर हाइट्स क्रिकेट प्रीमियर लीग की शुरुआत हो गई। इसका उद्घाटन अतिरिक्त कमिश्नर इनकम टैक्स गिरीश बाली और इंस्पेक्टर जनरल पुलिस (आईजीपी) जीएस ढिल्लों ने किया। उन्होंने कहा कि युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में लाने के लिए खेल बहुत उपयोगी हैं। युवाओं में बहुत ऊर्जा होती है, जिसको सकारात्मक दिशा में ले जाने की जरूरत है। बाली और ढिल्लों ने कहा कि खेल युवाओं को सही दिशा की तरफ प्रेरित करने का सर्वोत्तम माध्यम है। हर साल करवाए जाने वाले इस टूर्नामेंट में इस बार चार टीमें हिस्सा ले रही हैं। 

बाली और ढिल्लों ने कहा कि युवाओं को छोटी आयु से ही खेल की तरफ उत्साहित करने के प्रयत्न किए जाने चाहिए, जिससे वह अपने जीवन में ऊंचाई हासिल कर सकें। उन्होंने नई पहलकदमी के लिए प्रबंधक समिति वारियर ग्रुप्स के प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि समाज की बेहतरी के लिए दूसरे गैर-सरकारी संगठनों को भी ऐसे प्रयास करने चाहिए। उन्होंने एनजीओ को पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिलाया। इस दौरान एनजीओ वारियर्स ग्रुप के प्रधान वरुण कोहली ने बताया कि यह टूर्नामेंट उनकी तरफ से हर साल करवाया जाता है। उन्होंने बताया कि लीग आधारित करवाए जा रहे इस टूर्नामैंट में इस वर्ष चार टीमें भाग ले रही हैं। कोहली ने इस मौके पर एजीआइ इंफ्रा के सुखदेव सिंह का समागम के सुचारू संचालन के लिए एनजीओ को अपेक्षित सहायता प्रदान करने के लिए धन्यवाद भी किया।

इससे पहले वरुण कोहली, रजिंदर राजा, अंकुर धुरिया, नितिन पुरी, दविंदर सैनी, अनुदीप बजाज, विकास शर्मा, अंकुर सहगल, संजीव आहूजा, कमल सहगल, मनप्रीत गाबा, शमील मुझे, संजीव अरोड़ा, बोबी रत्न, विशाल गुंबर आदि के नेतृत्व में वारियर ग्रुप्स की प्रबंधक समिति ने सभी का स्वागत किया। 

यह भी पढ़ें - पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला कांग्रेस में शामिल, सिद्धू व चन्‍नी कराया ज्‍वाइन

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.