जालंधर के हार्डवेयर कारोबारी के बेटे ने पत्नी की हत्या के बाद कनाडा में की आत्महत्या, घर में छाया मातम

नवदीप सिंह ने कनाडा के मांट्रियल शहर में अपनी पत्नी राजेंद्र कौर रूबी की हत्या करने के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। नवदीप अपनी पत्नी 8 साल की बेटी और 6 साल के बेटे के साथ वहां रह रहा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 01:00 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 01:00 PM (IST)
जालंधर के हार्डवेयर कारोबारी के बेटे ने पत्नी की हत्या के बाद कनाडा में की आत्महत्या, घर में छाया मातम
नवदीप सिंह पत्नी राजेंद्र कौर रूबी की हत्या करने के बाद नदी में कूद गया।

जागरण संवाददाता, जागरण। जालंधर के दीप नगर के रहने वाले हार्डवेयर कारोबारी के बेटे नवदीप सिंह ने कनाडा के मांट्रियल शहर में अपनी पत्नी राजेंद्र कौर रूबी की हत्या करने के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। नवदीप अपनी पत्नी 8 साल की बेटी और 6 साल के बेटे के साथ वहां रह रहा था आत्महत्या करने से पहले नवदीप ने वीडियो कॉल कर अपने परिजनों को मामले की जानकारी भी दी थी। 

नवदीप की शादी राजेंद्र कौर निवासी होशियारपुर के साथ 9 साल पहले वर्ष 2011 में हुई थी। इसके बाद व नवदीप के साथ कनाडा में रह रही थी। बताया जा रहा है कि घटना से कुछ दिन पहले नवदीप का अपनी पत्नी से मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसने पत्नी की हत्या करने के बाद मांट्रियल शहर की नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। कनाडा पुलिस ने 9 दिन तक शव बरामद कर अपने कब्जे में रखा है और मामले की गहराई से जांच कर रही है

परिजनों ने लगाई केंद्र सरकार से गुहार

मामले को लेकर नवदीप के पिता मशहूर हार्डवेयर कारोबारी सुरजीत सिंह ने केंद्र सरकार से बेटे और बहू का शव भारत वापस लाने की मांग की है। सुरजीत सिंह का कहना है कि वह अपने बेटे और बहू का अंतिम संस्कार जालंधर में ही करना चाहते हैं। उन्होंने सरकार से शव जालंधर लाने की मांग की है और मदद की गुहार लगाई है। घटना के बाद से दोनों ही घरों में मातम छाया हुआ है।

chat bot
आपका साथी