Jalandhar Gymkhana Club Polls : सुमित शर्मा व धीरज सेठ का अलग होना अचीवर्स ग्रुप को पड़ सकता है महंगा, बदलेंगे समीकरण

Jalandhar Gymkhana Club Polls जिमखाना क्लब के चुनाव में अचीवर्स ग्रुप ने चार उम्मीदवारों के चेहरों पर सहमति जता दी है। अचीवर्स ग्रुप से सुमित शर्मा अलग हो चुके हैं। अब सुमित शर्मा सचिव पद पर खड़े होने के साथ मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना जताई जा रही है।

Vinay KumarTue, 07 Dec 2021 11:38 AM (IST)
Jalandhar Gymkhana Club Polls जिमखाना क्लब चुनाव में अचीवर्स ग्रुप ने चार उम्मीदवारों के चेहरों पर सहमति जता दी है।

जालंधर [कमल किशोर]। Jalandhar Gymkhana Club Polls जिमखाना क्लब के चुनाव में अचीवर्स ग्रुप ने चार उम्मीदवारों के चेहरों पर सहमति जता दी है। अचीवर्स ग्रुप से सुमित शर्मा अलग हो चुके हैं। अब सुमित शर्मा सचिव पद पर खड़े होने के साथ मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना जताई जा रही है। इससे पहले अचीवर्स ग्रुप से धीरज सेठ अलग हो चुके हैं। अचीवर्स ग्रुप के कार्यकारिणी सदस्य रह चुके जगजीत कंबोज भी अलग हो चुके हैं। अचीवर्स ग्रुप से इन दिग्गजों का अलग होना चुनावी समीकरण को बदल सकता है।

सुमित शर्मा का खेल का कारोबार है। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से अच्छा मेल मिलाप है। इसी मेल मिलाप से सुमित को माइलेज मिल सकती है। वहीं दूसरी तरफ धीरज सेठ अचीवर्स ग्रुप से अलग हो चुके हैं। वह अंदर खाते दूसरे ग्रुप से जुड़ सकते है। पर्दे के पीछे स्पोर्ट कर सकते हैं। वहीं जगजीत सिंह कंबोद भी कार्यकारिणी सदस्य के रूप में दूसरे ग्रुप से खड़े होने जा रहे हैं। जगजीत कंबोज ने डोर टू डोर प्रचार करना भी शुरू कर दिया है।

अचीवर्स ग्रुप से उम्मीदवार मैदान में उतारे

बीते सोमवार देर शाम तक बैठक में बड़ी मुश्किल से चार नामों पर मुहर लग पाई है। अचीवर्स ग्रुप से तरुण सिक्का सचिव पद, अमित कुकरेजा जूनियर वाइस प्रेसीडेंट, राजू विर्क कोषाध्यक्ष व सौरभ खुल्लर संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार होंगे। प्रोग्रेसिव ग्रुप भी बनकर तैयार हो चुका है। मंगलवार को अपने उम्मीदवारों की नाम की घोषणा करने जा रहा है। क्लब में चर्चा है कि मंगलवार को अचीवर्स ग्रुप के कुछेक सदस्य नामांकन भर सकते हैं। कई दिनों से संशय चल रहा था कि राजू विर्क को अचीवर्स ग्रुप के किस पद के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा जाए। आखिरकार विर्क अचीवर्स ग्रुप से ही चुनाव लड़ेंगे। दस दिसंबर तक उम्मीदवारों का नामांकन किया जाएगा।

सुमित शर्मा सचिव पद पर लड़ेंगे आजाद

अचीवर्स ग्रुप के सुमित शर्मा का नाम जूनियर वाइस प्रेसीडेंट उम्मीदवार के तौर पर सामने आ रहा था। चुनावी समीकरण को देखते हुए अचीवर्स ग्रुप ने सुमित शर्मा को जूनियर वाइस प्रेसीडेंट उम्मीदवार से हटाकर राजू विर्क को फिट कर दिया। जिससे सुमित शर्मा नाराज हो कर ग्रुप से अलग हो गए हैं। अब वह सचिव पद पर आजाद उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरने जा रहे हैं। 2015 से अचीवर्स ग्रुप से कार्यकारिणी सदस्य के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में खड़े हो रहे हैं और लगातर जीत भी दर्ज की है। सुमित शर्मा का आजाद उम्मीदवार के तौर पर खड़े होने से चुनावी समीकरण बदल सकते है।

प्रोग्रेसिव ग्रुप मंगलवार को करेगी उम्मीदवारों की घोषणा

प्रोग्रेसिव ग्रुप के उम्मीदवार लगभग तय हो चुके हैं। कुक्की बहल सचिव पद, गुलशन शर्मा वाइस प्रेसीडेंट, मेजर कोछड़ कोषाध्यक्ष व अनु माटा संयुक्त पद के संभावित उम्मीदवार है। उम्मीदवारों की नामों की चर्चा पर मंगलवार को प्रोग्रेसिव ग्रुप की ओर से रखी गई बैठक में विराम चिन्ह लग जाएगा। प्रोग्रेसिव ग्रुप अचीवर्स ग्रुप के उम्मीदवारों का इंतजार कर रहा था। मंगलवार शाम को उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

प्रोग्रेसिव ग्रुप की ओर से लड़ने वाले कार्यकारिणी सदस्यों ने प्रचार भी करना किया शुरु

प्रोग्रेसिव ग्रुप की ओर से कार्यकारिणी सदस्य पद के उम्मीदवारों ने प्रचार करना शुरू कर दिया है। उम्मीदवार जगजीत कंबोज, राजीव बांसल, एडवोकेट मनदीप सिंह सोढी व निखिल गुप्ता ने सोमवार को अपने हक में मतदान करने के लिए मोता सिंह नगर, सूर्या एंक्लेव, गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू, वजीर एंक्लेव, सेठ हुक्म चंद कालोनी, लंबा पिंड, ग्रेटर कैलाश ने प्रचार किया। जगजीत कंबोज इस बार अचीवर्स ग्रुप से कार्यकारिणी सदस्य पद के उम्मीदवार नहीं होंगे। जगजीत कंबोज अन्य कार्यकारिणी सदस्यों को साथ लेकर चुनावी प्रचार में जुट गए है।

तीसरे ग्रुप ब्रदर्स का भी गठन, बैठक

क्लब चुनाव को लेकर तीसरे ग्रुप ब्रदर्स का गठन किया जा चुका है। ग्रुप की बैठक सोमवार हुई। बैठक में क्लब चुनाव में उम्मीदवारों को खड़ा करने से लेकर बाकी उम्मीदवारों के समर्थन पर विचार किया गया। सभी ने सहमति जताई कि उन्हीं उम्मीदवारों का समर्थन किया जाएगा जो क्लब का विकास करवा सके।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.