Jalandhar Gymkhana Polls: अचीवर्स ग्रुप ने उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मुहर, सिक्का होंगे सचिव पद के दावेदार

जालंधर जिमखाना क्लब चुनाव को लेकर अचीवर्स ग्रुप ने अपने उम्मीदवारों के नामों के पत्ते खोल दिए हैं। तरुण सिक्का को सचिव पद राजू विर्क कोषाध्यक्ष अमित कुकरेजा जूनियर वाइस प्रेसीडेंट व सौरभ खुल्लर को संयुक्त पद का उम्मीदवार बनाया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:58 PM (IST)
Jalandhar Gymkhana Polls: अचीवर्स ग्रुप ने उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मुहर, सिक्का होंगे सचिव पद के दावेदार
जिमखाना क्लब के चुनाव के लिए 10 दिसंबर तक नामांकन की प्रक्रिया होगी।

कमल किशोर, जालंधर। जिमखाना क्लब चुनाव को लेकर सरगर्मियां तो तेज हो गई है। फिलहाल ग्रुप बनकर सामने नहीं आए हैं लेकिन अचीवर्स ग्रुप ने अपने उम्मीदवारों के नामों के पत्ते खोल दिए हैं। तरुण सिक्का को सचिव पद, राजू विर्क कोषाध्यक्ष, अमित कुकरेजा जूनियर वाइस प्रेसीडेंट व सौरभ खुल्लर को संयुक्त पद का उम्मीदवार बनाया गया है। सोमवार को अचीवर्स ग्रुप की हुई बैठक में इन चारों चेहरों पर मुहर लग गई है। दूसरे प्रोग्रेसिव ग्रुप के प्रत्याशियों के नाम भी लगभग तय हो गए हैं। बस औपचारिक रूप से घोषणा होनी बाकी रह गई है। इसमें कुक्की बहल सचिव पद, कोषाध्यक्ष पद पर मेजर कोछड़, जूनियर वाइस प्रेसीडेंट पद पर गुलशन शर्मा व संयुक्त सचिव पर अनु माटा के नाम सामने हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रोग्रेसिव ग्रुप भी जल्द सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर देगा।

इस बीच सोमवार को भी किसी ग्रुप के सदस्य ने नामाकंन नहीं भरा है। अचीवर्स ग्रुप से जूनियर वाइस प्रेसीडेंट के उम्मीदवार के तौर पर सुमित शर्मा का नाम सामने आ रहा था। चुनावी समीकरण को देखते हुए सुमित शर्मा की जगह पर जूनियर वाइस प्रेसीडेंट के पद पर अमित कुकरेजा को उतार दिया है।

सौरभ खुल्लर, तरुण सिक्का और राजू विर्क।

चुनाव के लिए 10 दिसंबर तक कर सकते हैं नामांकन

बता दें कि जिमखाना क्लब के चुनाव के लिए 10 दिसंबर तक नामांकन की प्रक्रिया होगी। फिलहाल, अभी ग्रुप के सदस्यों में जोड़-तोड़ का खेल चल रहा है। पहले ही अचीवर्स ग्रुप से जगजीत कंबोज अलग हो चुके हैं। धीरज सेठ ने एचीवर्स ग्रुप से किनारा कर लिया है। विपिन झांजी ने कार्यकारिणी सदस्य उम्मीदवार के तौर पर प्रचार करना तो शुरू कर दिया है लेकिन वह किस ग्रुप से चुनाव लड़ेंगे यह अभी नहीं बताया है। एक खेल कारोबारी के कहने पर ही आने वाले दिनों में एचीवर्स ग्रुप के उम्मीदवार के चेहरे मैदान में उतरेंगे।

यह भी पढ़ें - पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप बाजवा का कादियां से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान

chat bot
आपका साथी