Jalandhar Gymkhana Club: एजीएम से पहले चुनावी सरगर्मी तेज, सचिव पद के लिए सामने आए 3 चेहरे

अचीवर्स ग्रुप के तरुण सिक्का के दोबारा सचिव पद पर चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है। सिक्का यदि दोबारा सचिव पद की दावेदारी पेश करते हैं तो पिछले चुनाव में अचीवर्स ग्रुप के धीरज सेठ को सचिव पद पर चुनाव लड़ाने का वचन टूट जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 06:54 PM (IST)
Jalandhar Gymkhana Club: एजीएम से पहले चुनावी सरगर्मी तेज, सचिव पद के लिए सामने आए 3 चेहरे
जालंधर जिमखाना क्लब की एजीएम 28 नवंबर को होगी। पुरानी फोटो।

कमल किशोर, जालंधर। जिमखाना क्लब चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गईं है। अंदर खाते बैठकों का दौर शुरु हो चुका है। कई सदस्य खुद को क्लब के विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ने का दावेदार बता रहे हैं। शनिवार को क्लब के कुछ वर्किंग कमेटी के सदस्य दोबारा उसी पद पर चुनाव लड़ने का दावा करते दिखे। फिलहाल, किस पद पर कौन सा चेहरा सामने आता है, यह आने वाला समय बताएगा। 28 नवंबर को एजीएम होगी और उसके बाद ही चुनाव होंगे। 

अचीवर्स ग्रुप के तरुण सिक्का के दोबारा सचिव पद पर चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है। सिक्का यदि दोबारा सचिव पद की दावेदारी पेश करते हैं तो पिछले चुनाव में अचीवर्स ग्रुप के धीरज सेठ को सचिव पद पर चुनाव लड़ाने का वचन टूट जाएगा। पिछले चुनाव में अचीवर्स ग्रुप की ओर से धीरज सेठ सचिव पद का चुनाव नहीं लड़े थे। तरुण सिक्का को समर्थन दे दिया गया था। फिलहाल, दोनों ही सदस्यों तरुण सिक्का व धीरज सेठ को सचिव पद पर लड़ने का आश्वासन मिल रहा है। इन दोनों चेहरों में किस एक पर मुहर लगती है, यह जल्द पता चल जाएगा।

प्रोग्रेसिव ग्रुप से गुलशन शर्मा का नाम सामने आया

कयास लगाए जा रहे है एजीएम से पहले ग्रुप की एक गुप्त बैठक होने जा रही है। इसमें पद पर लड़ने वाले चेहरों पर चर्चा की जाएगी। प्रोग्रेसिव ग्रुप तैयार होता है तो गुलशन शर्मा सचिव पद, राजू विर्क कोषाध्यक्ष व वाइस प्रेसीडेंट पद के लिए अनु माटा के चेहरे सामने आ सकते हैं।

सचिव का पद सबसे शक्तिशाली

जिमखाना क्लब में सचिव का पद ही सबसे शक्तिशाली माना जाता है क्योंकि उसी के पास वित्तीय शक्तियों सहित अन्य पावर्स होती हैं। इसके बाद कोषाध्यक्ष का पद अहम होता है। बता दें कि जालंधर जिमखाना क्लब के करीब 4 हजार से अधिक सदस्य हैं जो कि एजीएम के बाद होने वाले चुनाव में मतदान करेंगे। 

यह भी पढ़ें - शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर में घुसे बेरोजगार पीटीआइ शिक्षक, नए एसएचओ रविंदर कुमार लाइन हाजिर

chat bot
आपका साथी