मीट-अंडे की रेहड़ी चलाकर जमा किए लाखों पैसे, सरकारी टीचर ने कनाडा भेजने के नाम पर ठगे

शाहकोट के मोहल्ला ढेरिया निवासी कल्याण सिंह को विदेश भेजने का झांसा दे शाहकोट की स्कूल टीचर उसके पति और दो साथियों ने लाखों रुपये ठग लिए। पुलिस ने स्कूल टीचर सलोनी तूर उसके पति प्रितपाल तूर व दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:31 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:31 AM (IST)
मीट-अंडे की रेहड़ी चलाकर जमा किए लाखों पैसे, सरकारी टीचर ने कनाडा भेजने के नाम पर ठगे
शाहकोट में एक रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति से कनाडा भेजने के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए गए।

जालंधर, जेएनएन। मीट-अंडे की रेहड़ी चलाने वाले शाहकोट के मोहल्ला ढेरिया निवासी कल्याण सिंह को विदेश भेजने का झांसा दे शाहकोट की स्कूल टीचर, उसके पति और दो साथियों ने लाखों रुपये ठग लिए। पुलिस ने स्कूल टीचर सलोनी तूर, उसके पति प्रितपाल तूर, सलोनी के चाचा लुधियाना निवासी नीरज सहित उनके एक अन्य साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में कल्याण सिंह ने बताया कि वह मीट-अंडे की रेहड़ी लगाता है। गांव की रहने वाली सरकारी स्कूल की टीचर सलोनी तूर व उसके पति प्रितपाल तूर ने विदेश भेजने का लालच दिया। वह भी विदेश जाने के लिए लालच में आ गया और साढ़े ग्यारह लाख रुपये में सौदा कर लिया। सलोनी ने कहा था कि उसका एक चाचा नीरज लुधियाना में रहता है और लोगों को विदेश भेजता है। उसने पहले 3.50 लाख रुपए दिए और बाद में पचास हजार रुपये और दिए। इसके बाद उसे न तो विदेश भेजा गया और न ही पैसे वापस किए गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच की तो आरोप सही पाते हुए मामला दर्ज कर लिया गया।

----------------------

यह भी पढ़ेंः कैंट में घर की पहली मंजिल पर आग लगी

जालंधर कैंट। मेन बाजार फगवाड़ा रोड स्थित एक घर की पहली मंजिल में अचानक आग लग गई। इससे घर का सामान जलकर राख हो गया। दमकल विभाग की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। मोहल्ला नंबर 27 निवासी जीएल गुलाटी ने बताया कि शार्ट सर्किट के कारण उनके घर में आग लगी। उनका फर्नीचर, बिजली के उपकरण आदि जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर थाना कैंट प्रभारी अजायब सिंह औजला भी पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी