जालंधर के सरकारी कालेज बूटामंडी प्रिंसिपल सरबजीत धीर ने संभाला कार्यभार

जालंधर के सरकारी को एजुकेशन कालेज बूटामंडी में बतौर प्रिंसिपल सरबजीत सिंह धीर ने कार्यभार संभाल लिया है। वे इससे पहले 28 सालों तक सरकारी कालेज कपूरथला में बतौर गणित विषय के प्रोफेसर के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 10:58 AM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 11:00 AM (IST)
जालंधर के सरकारी कालेज बूटामंडी प्रिंसिपल सरबजीत धीर ने संभाला कार्यभार
एजुकेशन कालेज बूटामंडी में बतौर प्रिंसिपल सरबजीत सिंह धीर ने कार्यभार संभाल लिया है।

जालंधर, जेएनएन। बाबा साहिब भीम राव अंबेडकर सरकारी को एजुकेशन कालेज बूटामंडी में बतौर प्रिंसिपल सरबजीत सिंह धीर ने कार्यभार संभाल लिया है। वे इससे पहले सरकारी कालेज जीरा में अपनी सेवाएं दे रहे थे और 28 सालों तक सरकारी कालेज कपूरथला में बतौर गणित विषय के प्रोफेसर के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। कोविड-19 के नियमों का ध्यान रखते हुए कालेज स्टाफ की तरफ से उनके पदभार संभालने पर सम्मान किया गया।

प्रिंसिपल सरबजीत सिंह धीर ने कहा कि इस नए स्थापित हो रहे कालेज के विकास और विद्यार्थियों की बेहतरी के लिए वे हर संभव कोशिशें करेंगे, ताकि मेधावी विद्यार्थियों को गुणात्मक शिक्षा मिले। उन्होंने कहा कि इस कालेज के स्थापित होने से जालंधर ही नहीं जालंधर के बाहरी जिलों के विद्यार्थियों को भी बेहतर लाभ और उच्च शिक्षा हासिल होगी।समागम का संचालन कार्यकारी प्रोफेसर रजनीश सेहरा ने किया।

पंजाबी विभाग के मुखी प्रो. सुखपाल सिंह थिंद, कालेज की पूर्व प्रिंसिपल जतिंदर कौर धीर, वाइस प्रिंसिपल बलविंदर कौर, प्रो. रमणीक थिंद, प्रो. नविता, प्रो. नरिंदर कौर, प्रो. सीमा रानी, प्रो. अश्वनी जस्सल, प्रो. सुमन बाला, प्रो. हरदीप सिंह, सुपरिंटेंडेंट शीला रानी, संदीप कुमार, हरप्रीत सिंह, सिमरत पाल सिंहऔर तनवी ने उनका सम्मान किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी