जालंधर की लड़कियों ने जीता पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक वूमेन टूर्नामेंट, फाइनल में पटियाला को हराया

मोहाली में खेले गए फाइनल मैच में जालंधर का मुकाबला पटियाला के साथ हुआ। पटियाला ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 45 ओवर में आठ विकेट पर 152 रन बनाए। जालंधर ने जीत का लक्ष्य महज 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 02:33 PM (IST)
जालंधर की लड़कियों ने जीता पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक वूमेन टूर्नामेंट, फाइनल में पटियाला को हराया
मोहाली में विजेता ट्राफी के साथ जालंधर की अंडर-19 महिला टीम।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर की लड़कियों ने पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक वूमेन अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए धाक जमा दी है। मोहाली में खेले गए फाइनल मैच में जालंधर का मुकाबला पटियाला के साथ हुआ। पटियाला ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 45 ओवर में आठ विकेट पर 152 रन बनाए। जालंधर की ओर से प्रियंका ने 10 ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। तीन ओवर मेडिन रहे। गुलनाज ने 10 ओवर में 54 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने को बल्लेबाजी करने उतरी जालंधर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करके विरोधी टीम को चौंका दिया। जालंधर की लड़कियों ने बड़ी आसानी से 5 विकेट पर 153 रन बनाकर फाइनल की ट्राफी अपने नाम की। टीम की जीत में प्रियंका ने सबसे अहम योगदान दिया। उन्होंने 65 गेंदों में शानदार 49 रन बनाए। उनके अलावा मन्नत कश्यप ने 41 गेंदों में 35 रन और खुशनवल चाहल ने 22 गेंदों में 27 रनों का योगदान दिया। पटियाला की ओर से श्रुति तिवारी ने अच्छी बालिंग का मुजाहिरा किया। उन्होंने  9.1 ओवर में 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए। इसके बावजूद वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

टीम के सीनियर कोच आशुतोष शर्मा व जालंधर डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव हरजिंदर हैरी ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देने के साथ-साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल की ट्राफी अपने नाम की। इससे पहले जालंधर टीम ने मोगा की टीम को भी हराया था।

यह भी पढ़ें - जालंधर के सिविल अस्पताल में हंगामा, 9 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर ले जाने की कोशिश करती महिला दबोची

यह भी पढ़ें - Tokyo Paralympics 2020: जालंधर की पलक पहुंची मेडल के करीब, बैडमिंटन मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची

chat bot
आपका साथी