जालंधर के शेखां बाजार में खरीदारी करने आई युवती के साथ छेड़छाड़, जमकर हुआ हंगामा

जालंधर के शेखां बाजार में खरीदारी करने आई एक युवती के साथ कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक ने छेडख़ानी कर दी। इस दौरान युवती के स्वजनों ने विरोध किया जिससे वहां पर हंगामा हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:49 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:49 AM (IST)
जालंधर के शेखां बाजार में खरीदारी करने आई युवती के साथ छेड़छाड़, जमकर हुआ हंगामा
शेखां बाजार में खरीदारी करने आई एक युवती के साथ युवक ने छेडख़ानी कर दी।

जालंधर, जेएनएन। शेखां बाजार में खरीदारी करने आई एक युवती के साथ कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक ने छेडख़ानी कर दी। इस दौरान युवती के स्वजनों ने विरोध किया, जिससे वहां पर हंगामा हो गया। युवती के स्वजनों ने मौके पर पुलिस को बुला लिया। युवती के भाई का आरोप था कि वे एक लेडीज सूट की दुकान पर सामान खरीदने के लिए आए थे। इस दौरान वहां काम करने वाले युवक ने उनकी बहन के साथ छेडख़ानी की। जब उन्होंने विरोध किया तो उलटा उन्हें ही धमकाया जाने लगा। थाना चार की सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

-------------

यह भी पढ़ें : कूड़े के ढेर में लगी भीषण आग

जालंधर। बस्ती दानिशमंदा के पास लगती सन सिटी कालोनी के पास एक खाली प्लाट में पड़े कूड़े के ढेर में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें कई मीटर ऊपर तक दिखाई दे रही थी। वहीं इस आग से निकल रहा धुआं कई किलोमीटर दूर से भी देखा जा रहा था। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार गाडिय़ों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इलाके के घरों में जूतों और फुटबाल बनाने का काम होता है, जिससे निकला स्क्रैप इलाके के लोग इसे खाली प्लाट में फेंक देते थे। इसी में वीरवार रात करीब 9:30 बजे आग लग गई। गनीमत यह रही कि यह आग इलाके के घरों में नहीं फैली।

-------------

यह भी पढ़ें : हेरोइन के साथ युवक काबू

जालंधर। भार्गव कैंप पुलिस ने तस्कर को तीन ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान धर्मपुरा निवासी धर्मेद्र उर्फ मंगा के रूप में हुई है। थाना प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि बुधवार शाम सब इंस्पेक्टर संदीप कौर ने एक व्यक्ति को शक के आधार रोका। तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक लिफाफे में रखी तीन ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वीरवार को उसे कोर्ट में पेश करते हुए उसका एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

chat bot
आपका साथी