Mini Lockdown in Punjab: जालंधर में कपड़ा व्यापारियों का फूटा गुस्सा, बोले- सारी दुकानें बंद हों या उनकी भी खुलें

जालंधर के रामा मंडी में मंगलवार को मार्केट प्रधान गुरिंदर सिंह भाटिया ने सभी दुकानदारों के साथ मिलकर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष जताया। उन्होंने प्रदर्शन करते हुए कहा कि सिर्फ कुछ दुकाने बंद करने से कोई फायदा नहीं होगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 03:48 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 03:48 PM (IST)
Mini Lockdown in Punjab: जालंधर में कपड़ा व्यापारियों का फूटा गुस्सा, बोले- सारी दुकानें बंद हों या उनकी भी खुलें
जालंधर में मनियारी और कपड़ों की दुकानें बंद किए जाने का विरोध करते हुए दुकानदार। जागरण

जालंधर, जेएनएन। पंजाब में 15 मई तक लगे लाॅकडाउन के विराेध में कपड़ा व्यापारियाें का गुस्सा फूट पड़ा है। रामा मंडी में मंगलवार को मार्केट प्रधान गुरिंदर सिंह भाटिया ने सभी दुकानदारों के साथ मिलकर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष जताया। व्यापारियाें का आराेप है कि सरकार जनता को परेशान कर रही है। काेराेना महामारी के कारण पहले ही काराेबार मंदा है। अब सरकार की नई गाइडलाइन से और परेशानी बढ़ने लगी है।

उन्होंने ने कहा कि मेडिकल सेवाएं एवं बैंको के साथ-साथ सरकार ने और भी कई तरह की दुकानें खोलने की अनुमति दी है। हमारी मनयारी व कपड़े की दुकाने खोलने की अनुमति नहीं है जो कि उनके साथ नाइंसाफी है। वहां मौजूद दुकानदारों ने पंजाब सरकार से अपील की कि या तो उन्हें भी दुकान खोलने की अनुमति दी जाए या पूर्ण रूप से लॉकडाउन लगा दिया जाए ताकि संक्रमण को फैलने से रोक जा सके। सिर्फ कुछ दुकाने बंद करने से कोई फायदा नहीं होगा।

राशन की दुकानों पर भारी भीड़, कैसे रुकेगा कोरोना

कपड़ा वायापारियों ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी जाकर देखें कैसे बैंकों, दवाई व राशन की दुकानों और मंडीयो में लोगो की भीड़ लगती है और सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ रही है। इस मौके पर गुरिंदर सिंह भाटिया, कमलजीत सिंह, भूपिंदर सिंह, सिमरन सिंह, सोनू सेठी, राकेश राणा, गुल्लू आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - अमृतसर में ASI की अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर की गोली लगने से मौत

यह भी पढ़ें - Punjab Lockdown: बॉक्स मैन्यूफैक्चरर्स बोले, रिटेल दुकानें खोले बिना इंडस्ट्री चलाते रहना संभव नहीं, बताई ये वजह 

chat bot
आपका साथी