जालंधर में बड़ी वारदात, जबरन कार में बिठा गैंग ने महिला के सोने की कंगन उतारे, चिकचिक चौक पर फेंका

शशि बाला ने बताया कि उनकी बेटी अमृतसर में एक स्कूल में टीचर लगी हुई है जिस से मिलने को अमृतसर गई थी। बुधवार दोपहर वह बस सवार होकर जालंधर बस स्टैंड पहुंची थी कि लुटेरा गैंग का शिकार हो गईं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 01:20 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 01:23 PM (IST)
जालंधर में बड़ी वारदात, जबरन कार में बिठा गैंग ने महिला के सोने की कंगन उतारे, चिकचिक चौक पर फेंका
जालंधर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी देते हुए शास्त्री नगर की शशि बाला।

जागरण संवाददाता जालंधर। फुटबाल चौक पर बुधवार दोपहर कार सवार दो महिलाओं ने अपने साथी के साथ मिलकर एक बुजुर्ग महिला को लूट लिया। वे उसे उसे चिक-चिक चौक के पास कार से फेंक कर फरार हो गए। थाना डिवीजन दो और थाना डिवीजन चार की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस  आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

कार में बिठाकर दबाया कंधा, बेसुध होने के बाद निकाले कंगन

शास्त्री नगर की शशि बाला ने बताया कि उनकी बेटी अमृतसर के एक स्कूल में टीचर है। वह उससे मिलने अमृतसर गई थी। बुधवार दोपहर वह बस पर सवार होकर जालंधर बस स्टैंड पहुंची। वहां से आटो कर वह फुटबाल चौक तक आई। वहां बेटे को उन्हें लेने आना था। जब काफी देर तक वह नहीं आया तो उन्होंने रिक्शेवाले से घर छोड़ने की बात करनी शुरू की। इसी दौरान एक कार में सवार दो महिलाएं और एक पुरुष मौके पर पहुंचे और उनसे कहा कि यहां क्या कर रही हो, तुम्हारा बेटा तो कार में बैठा है। जब वह कार के पास पहुंची तो उन्हें कार में बेटा नहीं दिखा। इसके बाद दोनों महिलाओं ने उन्हें धक्का देकर कार में बिठा लिया और उनका कंधा जोर से दबाया। इस कारण वह बेसुध हो गईं। इसके बाद वे उन्हें चिक चिक चौक पर कार से फेंक कर फरार हो गए। इसके बाद वह अपने घर चली गईं। वहां उन्हें पता चला कि उनके हाथ में सोने के कंगन नहीं हैं। इस पर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

सभी पुलिस नाकों पर अलर्ट

थाना डिवीजन दो के प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। लुटेरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं, कार सवारों का पता लगाने के लिए सभी नाकों को अलर्ट कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी