जालंधर के कपूरथला रोड पर लगी डॉक्टर के घर में आग, अग्निशामक यंत्रों से हुआ बचाव

जालंधर के सिग्मा हॉस्पिटल के डॉक्टर अश्वनी मल्होत्रा के घर में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। गनीमत यह रही कि घर में अग्निशामक यंत्र लगा हुआ था जिसने समय रहते आग पर काबू पा लिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:12 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:12 AM (IST)
जालंधर के कपूरथला रोड पर लगी डॉक्टर के घर में आग, अग्निशामक यंत्रों से हुआ बचाव
कपूरथला रोड पर स्थित सिग्मा हॉस्पिटल के डॉक्टर अश्वनी मल्होत्रा के घर में आग लग गई।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के कपूरथला रोड पर स्थित सिग्मा हॉस्पिटल के डॉक्टर अश्वनी मल्होत्रा के घर में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। गनीमत यह रही कि घर में अग्निशामक यंत्र लगा हुआ था, जिसने समय रहते आग पर काबू पा लिया। घटना की सूचना पर मौके पर जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती तब तक अग्निशामक यंत्रों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया गया था। इससे बड़ा नुकसान होने से बचाव हो गया।

फायर अफसर राजेंद्र का कहना है कि घर में पहले से ही अग्निशमन यंत्र लगे हुए थे, जिसने आग को फैलने से रोक दिया आग बुझाने में अगर देर होती तो आज पूरी बिल्डिंग में फैल गई होती। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। दरअसल डॉक्टर अश्वनी मल्होत्रा का घर उनके हॉस्पिटल के पीछे ही है। घटना के समय घर वाले हॉस्पिटल में मौजूद थे और जैसे ही उन्हें आग लगने की सूचना मिली तो वह तुरंत अग्निशमन यंत्र की मदद से आग बुझाने में जुट गए। जिसके बाद फायर ब्रिगेड के पहुंचने पर आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया गया।

-----------

यह भी पढ़ें - खुरलापुर के सरपंच से वसूले पांच हजार, केस दर्ज

जालंधर। पंचायती जमीन से मिट्टी निकालने के लिए पांच हजार रुपये वसूलने के मामले में पुलिस ने सरपंच की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। खुरलापुर गांव के सरपंच गुरमुख सिंह ने बताया कि बीते दिनों गांव की पंचायत में गांव के रास्तों को बराबर करने के लिए पंचायती जमीन से मिट्टी निकालकर सड़क पर फेंकने का प्रस्ताव पास किया गया था। मिट्टी लेकर आने के लिए पंचायत ने दो ट्रालियां लगवाकर मिट्टी निकालनी शुरू कर दी। जब मिट्टी लादकर वो लोग गांव लौटने लगे तो सिंघपुर के रहने वाले बलजीत सिंह ने ट्रालियों को बीच सड़क में रोक लिया और धमकाते हुए कहा कि पांच हजार रुपये मिलने के बाद ही ट्राली यहां से जाएगी। शिकायत के बाद बलजीत पर केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी