जालंधर के डी-एडीक्शन सेंटर के मालिक पर एफआइआर व सात लाख का जुर्माना, जानें पूरा मामला

जालंधर के लांबड़ा स्थित डी-एडिक्शन सेंटर में दबिश की। सेंटर के मालिक ने बिजली चोरी के लिए सीधी ट्रांसफार्मर पर कुंडी डाल रखी थी। पावरकाम की टीम ने सेंटर के मालिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के साथ-साथ सात लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 08:39 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 08:39 AM (IST)
जालंधर के डी-एडीक्शन सेंटर के मालिक पर एफआइआर व सात लाख का जुर्माना, जानें पूरा मामला
पावरकाम की इंफोर्समेंट विंग बिजली चोरी करने वालों पर शिकंजा कस रही है।

जालंधर, जेएनएन। पावरकाम की इंफोर्समेंट विंग बिजली चोरी करने वालों पर शिकंजा कस रही है। मंगलवार को टीम ने लांबड़ा स्थित डी-एडिक्शन सेंटर में दबिश की। सेंटर के मालिक ने बिजली चोरी के लिए सीधी ट्रांसफार्मर पर कुंडी डाल रखी थी। सेंटर के भीतर आठ एसी लगा रखे थे। विभाग की ओर से बीस किलोवाट का लोड सेक्शन था। पावरकाम की टीम ने सेंटर के मालिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के साथ-साथ सात लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

विंग के डिप्टी चीफ इंजीनियर रजत शर्मा ने कहा कि सेंटर के मालिक बिजली चोरी कर रहा था। सीधे तौर पर ट्रांसफार्मर पर कुंडी डाल रखी थी। मालिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के साथ-साथ सात लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने कहा कि पीएसपीसीएल के सीएमडी ए.वेणु प्रसाद ने दिशा-निर्देश पर बिजली चोरी करने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। सीएमडी के सख्त निर्देश है कि बिजली चोरी करने वालों को बख्शा ना जाए।

यह भी पढ़़ेंः नशीले टीकों समेत दो काबू

किशनगढ़। चौकी पुलिस ने बल्लां में लगाए नाके के दौरान बाइक सवार दो युवकों से नशीले टीके बरामद किए हैं। नाकाबंदी दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल पीबी08-डीसी 3606 पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को रोककर चेकिंग की तो 24 नशीले टीके व 10 शीशियों नशीले टीके बरामद किए गए। पुलिस ने अशोक विहार निवासी हरदेव सिंह उर्फ रवि व हरप्रीत सिंह हैप्पी पुत्र इकबाल सिंह निवासी बल्लां, थाना करतारपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी